नीली जर्सी पहनने को बेताब है ये स्टार क्रिकेटर, कहा नंबर चार की समस्या खत्म कर दूंगा

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ने कहा कि टीम में चुने जाना मेरे हाथ में नहीं है, बतौर बल्लेबाज मेरी इच्छा तीनों प्रारुपों में खेलने की है, पुजारा ने कहा कि मुझमें अभी भी भारतीय टीम की नीली जर्सी पहनने की इच्छा बाकी है।

New Delhi, Jul 16 : टेस्ट क्रिकेट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि अगर उन्हें एकदिवसीय क्रिकेट में भी मौका दिया जाता है, तो वो नंबर चार पर खुद को साबित कर सकते हैं, उन्होने कहा कि घरेलू क्रिकेट में सीमित ओवरों के क्रिकेट में भी वो लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं, अगर उन्हें वनडे टीम में मौका दिया गया, तो वो खुद को साबित करके दिखाएंगे।

Advertisement

नीली जर्सी पहनने की इच्छा
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ने कहा कि टीम में चुने जाना मेरे हाथ में नहीं है, बतौर बल्लेबाज मेरी इच्छा तीनों प्रारुपों में खेलने की है, पुजारा ने कहा कि मुझमें अभी भी भारतीय टीम की नीली जर्सी पहनने की इच्छा बाकी है। आपको बता दें कि विश्वकप में नंबर चार टीम की कमजोरी रही, सेमीफाइनल में टीम को इसकी कमी भी महसूस हुई, लंबे समय से ये समस्या चल रही है, पहले केएल राहुल इस स्थान पर थे, फिर धवन के चोटिल होने के बाद वो ओपनिंग करने लगे, जिसकी वजह से फिर से ये स्थान खाली हो गया।

Advertisement

शंकर और पंत को मौका
धवन के चोटिल होने के बाद राहुल सलामी बल्लेबाज बन गये, तो विजय शंकर को मौका दिया गया, इसके बाद वो भी चोटिल हो गये, तो युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया गया, लेकिन कोई भी बल्लेबाज इस स्थान पर मजबूती नहीं दिखा सका, पूरे विश्वकप में नंबर चार पर खेलते हुए कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं लगा सका।

Advertisement

टेस्ट चैंपियनशिप पर नजर
चेतेश्वर पुजारा की नजर अब वेस्टइंडीज दौरे पर है, उन्होने कहा कि वो इस दौरे के लिये काफी मेहनत कर रहे हैं, तेज और उछाल भरी पिचों पर खेलने का अभ्यास कर रहे हैं, आपको बता दें कि जल्द ही टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी, जहां टीम को टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है।