नुसरत जहां की नई तस्‍वीर आपको चौंका देगी, ट्रोलर्स को दे रही हैं सामने से दावत

वो अब शादीशुदा हैं और उन्‍हें भारतीय परंपरा के अनुसार एक विवाहिता की तरह दिखना अच्‍छा लगता है । वो मुस्लिम पैदा हुई हैं और ताउम्र उस धर्म का पालन करेंगी लेकिन उन्‍होने एक हिंदू से शादी की है ।

New Delhi, Jul 17 : नुसरत जहां इन दिनों सुर्खियों में छाई रहती हैं । जब से नुसरत लोकसभा का चुनाव जीती हैं और जब से उन्‍होने शादी की है तब से वो लगातार खबरों में हैं । नुसरत शादी के बाद अपने लाल चूड़े और मांग में सिंदूर के लिए ट्रोल हो रही है । मुसिलम धर्म की नुसरत जहां ने एक जैन धर्म के बिजनेसमैन से शादी की है और अब वो नई ब्‍याहता के तौर पर अकसर ही नजर आ जाती है, सोशल मीडिया पर जब-जब उनकी तस्‍वीरें नजर आती हैं तब-तब उन्‍हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता । वैसे इन दिनों ऐसा लग रहा है नुसरत खुद ही ट्रोलर्स को ये मौका दे रही हैं । सबूत हैं उनकी ये नई तस्‍वीरें ।

Advertisement

नुसरत ने शेयर की तस्‍वीरें
नुसरत जहां ने एक बार फिर अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक बार फिर वो नई नवेली दुल्‍हन कीतरह सजी धजी नजर आई हैं । हाथ में चूड़ा, उस पर पति के नाम के इनीशियल्‍स, मांग में सिंदूर, बिंदी, झूमके, साड़ी, कुल मिलाकर नुसरत का ये लुक एक बार फिर टॉक फॉर दि ट्रोलर्स हो गया है । नुसरत जहां शादी के बाद से कई बार अपनी ऐसी तस्‍वीरें शेयर कर चुकी हैं और वो जमकर ट्रोल भी होती हैं । लेकिन नुसरत को ट्रोलर्स का शायद एक ही जवाब होता है और वो है उनकी अगली तस्‍वीर । नुसरत की ये तस्‍वीर उनके फैन्‍स काफी पसंद भी करते हैं ।

Advertisement

धर्म गुरुओं ने भी दी उलाहना
नुसरत जहां के पहनावे, लिबास को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि उनके अपने धर्मगुरु भी उलाहनाएं देते रहते हैं । नुसरत की शादी तक को खारिज कर चुके धर्म गुरुओं के मुताबिक नुसरत अपने धर्म को नीचा दिखा रही हैं । उनका ऐसा पहवाना बिलकुल भी मंजूर नहीं हैं । तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां जब पहली सिंदूर लगाकर संसद पहुंची थीं तब से ही उन्‍हें लेकर ये खबरें आम हो गई हैं । हालांकि नुसरत के मुताबिक उन्‍हें इन आलोचनाओं की अब आदत हो गई हैं, वो मुस्लिम हैं लेकिन अब उनकी शादी हो गई है और वो अपने पति निखिल जैन के धर्म के रिवाजों को भी मानेंगी ।

Advertisement

‘आप की अदालत’ में नुसरत जहां
नुसरत हाल ही में इंडिया टीवी के चर्चित शो आप की अदालत में बतौर मेहमान पहुंची थीं । नुसरत यहां भी साड़ी, चूड़ा, सिंदूर और बिंदी लगाकर ही पहुंची थीं । इस शो में उनके साथ जादवपुर से सांसद मिमी चक्रबर्ती भी साथ रहीं । इस शो में नुसरत के पति निखिल भी शामिल हुए । यहां भी रजत शर्म जब उनके लुक को लेकर सवाल पूछे और उन पर जनता के आरोप लगाए तो उन्‍होने कहा कि वो अब शादीशुदा हैं और उन्‍हें भारतीय परंपरा के अनुसार एक विवाहिता की तरह दिखना अच्‍छा लगता है । वो मुस्लिम पैदा हुई हैं और ताउम्र उस धर्म का पालन करेंगी लेकिन उन्‍होने एक हिंदू से शादी की है । उनके पहनावे को लेकर बार-बार सवाल उठाना सही नहीं है ।