Video: नशे में धुत्‍त महिला और उसके साथी की ट्रैफिक पुलिस के साथ बदसलूकी, हाथापाई भी कर डाली

दिल्‍ली के मायापुरी इलाके में बीच सड़क पर एक महिला और उसके साथी का ट्रैफिक पुलिस के साथ जमकर झगड़ा देखने को मिला । घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jul 17 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई करती नजर आ रही है । दिल्‍ली के मायापुरी इलाके के इस मामले ने जमकर तूल पकड़ लिया है । महिला अपने साथी के साथ स्‍कूटी से कहीं जा रही थी, ट्रैफिक लाइट के समय दोनों जेब्रा क्रॉसिंग से आगे खड़े नजर आए, वहीं हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था । पुलिस ने जब स्‍कूटी सवार को इस पर गाड़ी साइड में लगाने को कहा तो महिला ने स्‍कूटी से उतरकर ट्रैफिक कर्मी से हाथापाई ही शुरू कर दी ।

Advertisement

आम लोगों के साथ भी बदतमीजी
स्‍कूटी सवार महिला अपने साथी के साथ पुलिस को जमकर बुरा भला बोल रही थी । जब आस पास   से गुजरते लोगों ने ये सब देखा तो उन्‍हें समझाने की कोशिश की । लेकिन महिला कहां सुनने वाली थी, वो उन्‍हें भी गाली गलौच देने लगी । महिला बार-बार पुलिसकर्मी को हाथ से धक्‍का देते हुए नजर आई । पुलिस ने गाड़ी की चाबी लेने की कोशिश की तो वो उसे भी छीनकर पुलिस पर हाथों से बार-बार मारती नजर आई ।

Advertisement

नशे में धुत्‍त बताई जा रही थी महिला
चश्‍मदीदों के मुताबिक महिला नशे में धुत्‍त थी और कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी । इस बीच स्‍कूटी चला रहे शख्‍स ने पुलिस कर्मी को कहा कि उन्‍हें कहीं जल्‍दी जाना है, घर में किसी की

Advertisement

डेथ हो गई है । लेकिन दोनों ही ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन करते हुए पकड़े गए थे, ना ही स्‍कूटी चालक ने हेलमेट पहना था और ना ही पीछे बैठी हुई महिला ने । अब ऐसे में उन्‍हें रोकना कहीं से भी गलत नहीं था ।

हाईवोल्‍टेज ड्रामा
बीच सड़क पर चले इस ड्रामें से काफी देर तक ट्रैफिक बाधित रहा । आने जाने वाले लोगों को दिक्‍कत हुई सो अलग । महिला और पुरुष का नाम अनिल और माधुरी बताया जा रहा है, दोनों ही काफी देर तक पुलिस से उलझते रहे । बताया जा रहा है कि दोनों के खिलाफ पुलिस से बदसलूकी का मामला दर्ज कर लिया गया है  । मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी ।