इलाज के अभाव में शिवराज सिंह चौहान की बेटी का निधन, पति ने बताई पूरी बात

दत्तक पुत्री की मौत की खबर सुनते ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी और बेटे अस्पताल पहुंचे, जहां वो अपने आंसूओं को नहीं रोक सके।

New Delhi, Jul 19 : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री भारती वर्मा का गुरुवार को निधन हो गया, बेटी की मौत की जानकारी मिलते ही शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह और बेटे कार्तिकेय विदिशा पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारती नगरपालिका में नौकरी करती थी, गुरुवार सुबह भारती की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पास के एक नर्सिंग होम में लाया गया।

Advertisement

लापरवाही का आरोप
जब भारती को नर्सिंग होम लाया गया, तो वहां डॉक्टर ही मौजूद नहीं थे, नर्सिंग होम के स्टाफ ने बताया कि डॉक्टर साढे दस बजे तक आएंगी, लेकिन तय समय पर भी डॉक्टर नहीं पहुंची, दूसरी ओर भारती की हालत और बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

शिवराज ने कराई थी शादी
मीडिया से बात करते हुए भारती के पति ने कहा कि मेरी पत्नी शरीर में कमजोरी महसूस कर रही थी, जिसका ईलाज जारी था, आज सुबह उसने उल्टियां शुरु कर दी, जिसके बाद हम उसे जिला अस्पताल ले आये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, साथ ही उन्होने ये भी बताया कि उनकी शादी पिछले साल एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने करवाई थी।

Advertisement

शिवराज सिंह चौहान की पत्नी पहुंची
दत्तक पुत्री की मौत की खबर सुनते ही पूर्व सीएम की पत्नी और बेटे अस्पताल पहुंचे, जहां वो अपने आंसूओं को नहीं रोक सके, बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर में हैं, इस वजह से तुरंत नहीं पहुंच पाये हैं, जल्द ही वो भी पहुंचेंगे। भारती वर्मा का शादी पिछले साल 1 मई को विदिशा के किसान परिवार के युवक रविन्द्र मालवीय से हुई थी।