कुलभूषण जाधव पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया विवादित ट्वीट, लोगों ने लगा दी क्लास, हो गई बोलती बंद

वीना मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, आतंकवादी और हत्यारे कुलभूषण जाधव के प्रति कोई नरमी नहीं बरती जानी चाहिये, जो आप बोते हैं, वही आप काटते हैं।

New Delhi, Jul 19 : पाकिस्तान जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव इन दिनों सुर्खियों में हैं, दरअसल कुलभूषण को जहां एक तरफ अंतरराष्ट्रीय न्यायालय से बड़ी जीत मिली है, वहीं इस फैसले से पाकिस्तानियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है, अब एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस पर एक विवादित ट्वीट किया है, उन्होने नाराजगी जाहिर करते हुए उलूल-जलूल बातें कही है, हालांकि ऐक्ट्रेस को ट्वीट करना भारी पड़ गया, क्योंकि कुछ यूजर्स ने उन्हें पुरानी बातें याद दिलाते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Advertisement

वीना ने क्या लिखा
वीना मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, आतंकवादी और हत्यारे कुलभूषण जाधव के प्रति कोई नरमी नहीं बरती जानी चाहिये, जो आप बोते हैं, वही आप काटते हैं, तो भारत के जासूसों और आतंकियों को उदाहरण पेश करने के लिये कुलभूषण जाधव को वाघा बॉर्डर पर फांसी दे देनी चाहिये। जैसे ही एक्ट्रेस ने ये ट्वीट किया, सोशल मीडिया यूजर्स उन पर पिल पड़े और जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Advertisement

क्लास लगा दी
किसी ने वीना मलिक को बिग बॉस में उनके कंट्रोवर्शियल दिन याद दिलाये, तो किसी ने उन्हें पाकिस्तान की पनौती कहना शुरु कर दिया, कई लोगों ने उन्हें बेवकूफ कहा, तो कईयों ने इस मामले पर वीना की अच्छे से क्लास लगा दी, कई यूजर ने पाक की हालत पर मीम बनाने भी शुरु कर दिये, इन कमेंट्स को देखकर लगता है कि वीना मलिक को वाकई ऐसा ट्वीट करना भारी पड़ गया, हालांकि ट्रोल होने के बाद अभी उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Advertisement

बिग बॉस में आई थी नजर
मालूम हो कि वीना मलिक टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन-4 में नजर आई थी, इस शो के दौरान उन्हें खुलेआम कंटेस्टेंट अस्मित पटेल से नजदीकियां बढाते देखा गया था, जिसकी वजह से उन्हें खूब सुर्खियां मिली थी, इसके बाद उन्होने कई बॉलीवुड फिल्मों में जबरदस्त बोल्ड सीन दिये, हालांकि उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया गया, भारत में उनका फिल्मी करियर शुरु होते ही खत्म हो गया। इसी वजह से वो भारत से जुड़े मुद्दे पर निशाना साधती रहती है।