जब शीला दीक्षित ने कुमार विश्वास से कहा था, तुम तो सबको लाजवाब कर देते हो

हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव के दौरान शीला दीक्षित ने कुमार विश्वास की हाजिर जवाबी की तारीफ करते हुए लिखा था कि तुम तो सबको लाजवाब कर देते हो।

New Delhi, Jul 21 : दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष और पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन की खबर से हर कोई सन्न है, राजनीतिक जगत के लोग शोक में हैं, कभी शीला दीक्षित पर निशाना साधने वाले कुमार विश्वास ने उनके गुजर जाने पर दुख जताया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, आप जैसी सौम्य और सुलझे विचारों की प्रगतिशील नेता का जाना ना सिर्फ कांग्रेस या दिल्ली बल्कि पूरे देश की बड़ी क्षति है।

Advertisement

शीला दीक्षित ने की थी तारीफ
आपको बता दें कि हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव के दौरान शीला दीक्षित ने कुमार विश्वास की हाजिर जवाबी की तारीफ करते हुए लिखा था कि तुम तो सबको लाजवाब कर देते हो, आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या था, क्यों कि शीला जी ने कुमार के लिये ऐसे शब्द कहे थे।

Advertisement

केजरीवाल -शीला दीक्षित में ट्विटर वॉर
दरअसल लोकसभा चुनाव के दौरान सीएम केजरीवाल और शीला दीक्षित के बीच ट्विटर वॉर चल रहा था, इसी युद्ध में कुमार विश्वास भी कूद पड़े थे, कुमार की हाजिर जवाबी देख शीला जी तारीफ करने से चुप नहीं रह सकी, तब शीला दीक्षित ने ट्विटर पर लिखा था कि अरे भाई केजरीवाल, मेरी सेहत को लेकर क्यूं गलत अफवाहें फैला रहे हो, अगर कोई काम नहीं है, तो आ जाओ भोजन पर, मेरी सेहत भी देख लेना, भोजन भी कर लेना और अफवाहें फैलाये बिना चुनाव भी लड़ना सीख लेना।

Advertisement

केजरीवाल का रिप्लाई
शीला जी के ट्वीट पर सीएम ने रिप्लाई करते हुए लिखा, मैंने आपकी सेहत पर कब कुछ बोला, मेरे परिवार ने मुझे बुजुर्गों की इज्जत करना सिखाया है, भगवान आपको अच्छी सेहत और लंबी उम्र दे, जब आप इलाज के लिये विदेश जा रही तीं, तो मैं बिना बुलाये ही आपकी सेहत पूछने आपके घर पहुंच गया था, बताइये आपके घर भोजन करने कब आऊं।

कुमार का तंज
केजरीवाल और शीला दीक्षित के ट्विटर वॉर में कुमार विश्वास भी कूदे, उन्होने लिखा बे तो तीन महीने से चक्कर लगा रय थे आपके दरवज्जे पै, आप नैई दरवज्जा नई खोला, हां नई तो, कुमार के इसी ट्वीट पर पूर्व सीएम ने लिखा था, कि तुम को सब को लाजवाब कर देते हो।