इस खूबसूरत एक्ट्रेस को पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने डांटकर भगा दिया था, तो धोनी ने दिखाई थी दरियादिली

एक्ट्रेस ने बताया कि जब मैंने पीछे मुड़कर देखा, तो वो शख्स कोई और नहीं बल्कि महेन्द्र सिंह धोनी थे, उन्होने ना सिर्फ मुझे ऑटोग्राफ दिया, बल्कि मुझे अपनी बगल वाली सीट ऑफर की।

New Delhi, Jul 22 : आईसीसी विश्वकप सेमीफाइनल में हार के बाद से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर कयासों का दौर जारी है, अब तय हो चुका है कि धोनी भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे, वो अगले दो महीने भारतीय सेना में टेरिटोरियल ऑर्मी की ट्रेनिंग लेंगे। धोनी ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होने ना सिर्फ अपनी प्रतिभा बल्कि अपने अच्छे कामों से भी लोगों का दिल जीता है।

Advertisement

पाक एक्ट्रेस ने सुनाई कहानी
एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने धोनी की तारीफ करते हुए अपने साथ हुई घटना की कहानी सुनाई थी, जिसने साबित कर दिया कि धोनी बड़े दिल वाले इंसान हैं, मथिरा खान ने पूर्व कप्तान के साथ हुई अपनी एक मुलाकात का जिक्र किया था, ये बात साल 2008 में एशिया कप के दौरान की है।

Advertisement

ऑटोग्राफ लेना चाहती थी
पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कैप्टन कूल से मिलने की कहानी बेहद रोचक है, ये कहानी भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरे के दौरान चर्चा में आई थी, मथिरा उसी होटल में रुकी थी, जहां टीम इंडिया और पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी रुके थे, एक्ट्रेस अपने पसंदीदा खिलाड़ी का ऑटोग्राफ लेना चाहती थीं।

Advertisement

खाना भी नहीं खाने देते
मथिरा ने बताया कि कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने तो ऑटोग्राफ दे दिया, लेकिन कुछ भड़क गये, वो कहने लगे कि लोग खाना भी नहीं खाने देते, उनकी बातें सुन मेरा मन उदास हो गया, मुझे रोने का मन कर रहा था, मैं अपनी टेबल की ओर जाने लगी, तभी किसी ने मुझे आवाज दी, उस शख्स ने कहा कि हम भी क्रिकेटर हैं, यहां आकर ऑटोग्राफ ले लो।

धोनी की बड़ी फैन
एक्ट्रेस ने बताया कि जब मैंने पीछे मुड़कर देखा, तो वो शख्स कोई और नहीं बल्कि महेन्द्र सिंह धोनी थे, उन्होने ना सिर्फ मुझे ऑटोग्राफ दिया, बल्कि मुझे अपनी बगल वाली सीट ऑफर की और मुझसे बातचीत की, मथिरा खान धोनी की बहुत बड़ी फैन है, उन्होने इंटरव्यू में कहा था कि अगर वो पाक की वजीर-ए-आजम होती, तो भारत से कहती, कि पूरा देश ले लो लेकिन धोनी को दे दो।