नीली जर्सी पहनने को बेताब था ये युवा बल्लेबाज, टीम इंडिया में नहीं हुआ चयन तो दिया झन्नाटेदार जवाब

शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन के लिये उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया है, जिसके बाद उन्होने एक ट्वीट कर अपनी भावनाएं जाहिर की है।

New Delhi, Jul 22 : आईसीसी विश्वकप में मिली निराशा के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिये भारतीय टीम का चयन किया गया, जिसमें धोनी की अनुपस्थिति में टीम दौरे पर जाएगी, ऐसे में उम्मीद थी कि टीम इंडिया के नंबर चार की पहेली सुलझाने के लिये चयनकर्ता 19 वर्षीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल पर भरोसा करेंगे, लेकिन एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति ने गिल को मौका नहीं दिया, हालांकि युवा बल्लेबाज ने अपने बल्ले से हल्ला मचाकर चयनकर्ताओं को करारा जवाब दिया है।

Advertisement

शुभमन गिल को मौका देने की मांग
चयनकर्ताओं के इस कड़े फैसले के बाद चारों ओर क्रिकेट पंडित और दिग्गजों का मानना है कि विश्वकप 2023 को देखते हुए युवा खिलाड़ियों को मौके मिलने चाहिये, हालांकि चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज किया, लेकिन गिल ने भी अपने अंदाज में जवाब दे दिया है, दरअसल युवा बल्लेबाज इस समय इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर हैं, जहां उन्होने बल्ले से हल्ला बोलते हुए 4 मैचों में करीब 50 से ज्यादा की औसत से 218 रन बनाये हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल है।

Advertisement

मैन ऑफ द सीरीज
शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन के लिये उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया है, जिसके बाद उन्होने एक ट्वीट कर अपनी भावनाएं जाहिर की है। उन्होने ट्विटर पर लिखा, हमने शानदार अंदाज में सीरीज जीती और मैन ऑफ द टूर्नामेंट बनकर बहुत खुश हूं, हमेशा नीले रंग की जर्सी पहन कर खेलने में बहुत गर्व महसूस होता है।

Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका
आपको बता दें कि विश्वकप से पहले शुभमन गिल को न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका दिया गया था, हालांकि वो अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे, लेकिन घरेलू क्रिकेट और इंडिया ए के साथ वो लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें सीनियर टीम में स्थान देने की मांग उठ रही है, अब देखना है कि किस्मत उन्हें कब मौका देगी।

Advertisement