पढिये कौन है ये बच्चा, जिसके साथ संसद में खेलने लगे पीएम मोदी, तस्वीरें

जैसे ही नरेन्द्र मोदी ने छोटी सी बच्ची को देखा, तो उसे अपनी गोद में उठा लिया, पीएम नन्हे मेहमान को उछाल-उछाल कर खेलाने लगे।

New Delhi, Jul 24 : पीएम मोदी यूं तो अकसर गंभीर मुद्रा में दिखते हैं, लेकिन कभी-कभी वो कुछ अलग अंदाज में भी दिख जाते हैं, मंगलवार को पीएम का यही अंदाज दिखा, जब राज्यसभा सांसद अपने परिवार के साथ उनसे मिलने पहुंचे, दरअसल राज्यसभा सांसद अपने परिवार के साथ पीएम मोदी से मिले, तो उस समय उनके साथ उनकी छोटी सी पोती भी थी, जिसे देख पीएम ने उसे अपनी गोद में बैठा लिया, आइये आपको बताते हैं कि ये बच्ची कौन थी।

Advertisement

पीएम के हैंडल से पोस्ट तस्वीरें
पीएम नरेन्द्र मोदी की इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट की गई, इन तस्वीरों में पीएम एक छोटे से बच्चे को गोद में लिये खेलते दिख रहे हैं, इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा, कि एक बहुत खास दोस्त आज मुझसे मिलने संसद में आया, जिसके बाद ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

Advertisement

राज्यसभा सांसद मिलने पहुंचे
मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया पीएम मोदी से अपने परिवार के साथ मिलने पहुंचे, जिसमें उनकी छोटी सी पोती भी शामिल थी, जैसे ही नरेन्द्र मोदी ने छोटी सी बच्ची को देखा, तो उसे अपनी गोद में उठा लिया, पीएम नन्हे मेहमान को उछाल-उछाल कर खेलाने लगे।

Advertisement

बच्ची भी चहचहा रही थी
पीएम मोदी की गोद में बच्ची भी काफी खुश नजर आ रही थी, नरेन्द्र मोदी ने बच्ची के लिये चॉकलेट मंगवाया, जो तस्वीर में टेबल पर रखी हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि बीजेपी राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया की पोती करीब साढे आठ महीने की है, जिनका नाम रुद्राक्षी है, पीएम ने बच्ची के साथ खेलते हुए कुछ समय बिताया और परिवार के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।