सिंगिंग में अरिजीत सिंह को हराने वाले शख्स को नहीं मिल रहा काम, गाने के लिये तरस रहे

सिंगर के पिता ने बताया कि गुरुकुल में विजेता बनने के बाद उनके बेटे को एक फिल्म का ऑफर मिला, जिसमें उन्होने एक्टिंग की>

New Delhi, Jul 24 : टीवी रिएलिटी शो गुरुकुल फेम अरिजित सिंह आज बॉलीवुड में प्ले बैक सिंगरों में टॉप पर हैं, जबकि गुरुकुल शो के विजेता काजी तौकीर आज भी अपने करियर को शुरु करने का इंतजार कर रहे हैं, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में काजी तौकीर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, वो सूफियाना गायकी के लिये पहचाने जाते थे, लेकिन फिलहाल बॉलीवुड में उनके पास कोई काम नहीं है।

Advertisement

पिता ने क्या कहा
उनके करियर के बारे में उनके पिता एम ए काजी तौकीर ने कहा कि मुझे अपने बेटे के करियर को लेकर खास चिंता नहीं है, वो अचानक से स्टार बन गया था, तब भी मुझे खास उत्साह नहीं जगा था, वो अपने दिशा में आगे बढ रहा है, एक दिन जरुर मकाम हासिल करेगा, जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट में बतौर वकील कार्यरत काजी तौकीर के पिता ने बताया कि हाल ही में उनके बेटे ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक कंसर्ट किया है, उसके पास अब अच्छे काम आ रहे हैं।

Advertisement

फिल्म में एक्टिंग
सिंगर के पिता ने बताया कि गुरुकुल में विजेता बनने के बाद उनके बेटे को एक फिल्म का ऑफर मिला, जिसमें उन्होने एक्टिंग की, फिल्म का नाम था टेक ऑफ, हालांकि ये फिल्म आज तक रिलीज नहीं हो पाई। साल 2005 में रिएलिटी शो जीतने के बाद करीब दस साल तक काजी तौकीर अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करते रहे, साल 2015 से वो यू-ट्यूब पर सक्रिय हो गये, वो फैंस की फरमाइश पर यहां गाना गाते हैं, उन्होने अफगान जलेबी गाया।

Advertisement

शो के जज भी नहीं करते थे खास पसंद
काजी तौकीर को गुरुकुल रिएलिटी शो के जज भी खास पसंद नहीं करते थे, हालांकि वो लोगों के दिल जीतने में कामयाब रहे, यहां तक कि उन्होने एलिमिनेशन राउंड में अरिजीत सिंह को भी मात दे दी थी, लेकिन अब तरफ जहां अरिजीत सिंह कामयाबी की बुलंदियों पर हैं, तो वहीं काजी तौकीर करियर शुरु करने के लिये भी संघर्ष कर रहे हैं।