Black Monokini  में नजर आईं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, Ex. मलाइका को देती हैं कड़ी टक्‍कर, Photos

अब उनका ये लेटेस्‍ट फोटोशूट भी चर्चा में हैं । जॉर्जिया एंड्रियानी इसलिए भी खबरों में हैं क्‍योंकि वो तलाकशुदा अरबाज़ खान को पिछले कई महीनों से डेट कर रही हैं ।

New Delhi, Jul 25 : अरबाज खान और उनकी बेहद हॉट गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अकसर सुर्खियों में जगह बना ही लेती हैं । हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक फोटोशूट कराया है, इस शूट की तस्‍वीरें जॉर्जिया ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर की हैं । जॉर्जिया इन तस्‍वीरों में गजब ढा रही हैं । सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । आगे देखें जॉर्जिया का ये बेहद हॉट लुक । ब्‍लैक कलर की स्‍पार्कलिंग मोनोकनी में वो एकदम स्‍टनिंग लग रही हैं ।

Advertisement

Monokini में जॉर्जिया एंड्रियानी
काले रंग की इस हॉट ड्रेस में जॉर्जिया एंड्रियानी बेहद कॉन्‍फीडेंनटली मूव करती नजर आ रही हैं ।जॉर्जिया अपने फोटोशूट्स की तस्‍वीरें अकसर ही शेयर करती रहती हैं । उनके बोल्‍ड पिक्‍चर्स फैन्‍स को काफी पसंद आते हैं । अब उनका ये लेटेस्‍ट फोटोशूट भी चर्चा में हैं । जॉर्जिया एंड्रियानी इसलिए भी खबरों में हैं क्‍योंकि वो तलाकशुदा अरबाज़ खान को पिछले कई महीनों से डेट कर रही हैं ।

Advertisement

कई मौकों पर साथ आते हैं नजर
अरबाज़ खान को मलाइका अरोड़ा से तलाक लिए लगभग 2 साल का समय गुजर चुका है । तलाक के बाद से ही अरबाज पब्लिकली जॉर्जिया के साथ नजर आते रहे हैं । उन्‍हें और जॉर्जिया को कई बार एक साथ कई मौकों पर देखा गया । इस दौरान दोनों कभी डिनर पर तो कभी किसी ईवेंट पर साथ आते जाते दिख जाया करते हैं ।

Advertisement

एक्टिव मॉडल हैं जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रिया मॉडलिंग करती हैं और उनकी ये ड्रेस एस आर स्टोर ने डिज़ाइन की है । इसके अलावा उनका स्टाइल देवकी बी ने किया है । जॉर्जिया एंड्रियानी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं । यहां उनके 85.4 हजार फॉलोअर हैं । जॉर्जिया अभी 29 साल की हैं, जबकि अरबाज खान 51 साल के हो चुके हैं । हालांकि दोनों काफी समय से एक साथ हैं और खबर है कि दोनों जल्‍द ही शादी भी कर सकते हैं । जॉर्जिया 2017 में एक फिल्‍म में भी काम कर चुकी हैं । जॉर्जिया इटेलियन मॉडल ,एक्ट्रेस और डांसर हैं ।

https://www.instagram.com/p/Bzm-zwtl5nS/

https://www.instagram.com/p/BxxZkQJFR6g/

https://www.instagram.com/p/Bu76h_phhst/