सोशल मीडिया पर बदले साक्षी मिश्रा के तेवर, पति का नाम हटाया, बायो भी बदला, नया प्रोफाइल नेम

साक्षी के इंस्टा पर करीब 454 फॉलोअर्स हैं और वह खुद करीब 245 लोगों को फॉलो करती हैं । साक्षी अब तक 442 फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं ।

New Delhi, Jul 25 : बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा लगातार सुर्खियों में हैं । पिता की ओर से जान का खतरा बताने वालीं साक्षी अब खबरों में उस वजह से नहीं हैं । पति अजितेश के साथ अपने घर लौट चुकीं साक्षी मिश्रा अब अपने सोशल मीडिया के कारण खबरों में हैं । साक्षी इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपने नए नाम, नए प्रोफाइल पिक्‍चर के चलते खबरों में हैं । साक्षी मिश्रा के फॉलोअर्स भी बढ़ रहे हैं । कुछ दिन पहले तक खुद को अतिजेश की शेरनी बताने वाली साक्षी ने फिलहाल पति का नाम भी बायो से हटा लिया है ।

Advertisement

प्रोफाइल नेम बदला
साक्षी मिश्रा ने पहले अपना प्रोफाइल नेम सीनूअभि रखा था, लेकिन गुरुवार को उसे फिर से बदल दिया । अब उन्होंने अपना नाम सीनूम 099 रख लिया है । इसके अलावा साक्षी ने खुद को अभि (‌अजितेश) की टाइग्रेस बताया था और अब उन्होंने यह बायो भी हटा लिया है । शादी के बाद से ही साक्षी कई दिनों तक सोशल मीडिया से गायब रहीं, और अब वो नए नाम, नए बायो के साथी लौटी हैं । साक्षी मिश्रा का इंस्‍टा देखकर लग रहा है कि वो अब रोज ही इस पर एक्टिव हैं और इसे अपडेट कर रही हैं ।

Advertisement

फेसबुक पर भी एक्टिव
साक्षी इंस्‍टाग्राम पर ही नहीं फेसबुक में भी एक्टिव हैं । वे रोज ही नए फोटो अपलोड कर रही हैं । बात करें इंस्टाग्राम की तो यहां  साक्षी के दिनों दिन फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं । साक्षी के इंस्टा पर करीब 454 फॉलोअर्स हैं और वह खुद करीब 245 लोगों को फॉलो करती हैं । साक्षी अब तक 442 फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं । एक दिन पहले ही साक्षी ने पति अजितेश के साथ फोटो लगाया था, जिसे उसने हटा लिया है ।

Advertisement

सोलो पिक्‍चर की शेयर
साक्षी मिश्रा ने अपने प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर सोलो फोटो लगाया है जो वे खुद लेती हुई दिख रही हैं । इस बायो में उन्होंने खुद को नेचर लवर और कैमरा एडिक्ट भी बताया है । इससे पहले साक्षी मिश्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर रक्षाबंधन से जुड़ा एक पोस्ट भी किया था । पोस्‍ट में साक्षी ने अपने भाई के लिए लिखा था । साक्षी ने लिखा कि –  ‘भाई कभी आई लव यू नहीं कहते, कभी प्यार से बात भी नहीं करते लेकिन सच यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं।’ साक्षी ने अपने परिवार की कुछ और तस्‍वीरें भी शेयर की थीं ।