वेस्टइंडीज दौरे के लिये टीम इंडिया के चयन पर सौरव गांगुली ने उठाये सवाल, युवा बल्लेबाज के लिये कही बड़ी बात

सौरव गांगुली ने टीम चयन पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है कि टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो तीनों फॉर्मेट में खेल सकते हैं।

New Delhi, Jul 25 : वेस्टइंडीज दौरे के लिये तीनों प्रारुपों में हिस्सा लेने वाली टीम इंडिया का चयन हो चुका है, अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस टीम के चयन पर सवाल उठाये हैं, सौरव गांगुली ने कहा कि वेस्टइंडीज दौरे के लिये चुनी गई एकदिवसीय टीम में युवा शुभमन गिल और अनुभवी अजिंक्य रहाणे को भी शामिल किया जाना चाहिये था, आपको बता दें कि इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे मैच खेलने हैं।

Advertisement

गांगुली का ट्वीट
सौरव गांगुली ने टीम चयन पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है कि टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो तीनों फॉर्मेट में खेल सकते हैं, एकदिवसीय में शुभमन गिल और रहाणे का नाम ना देखकर हैरान हूं, इतना ही नहीं पूर्व कप्तान ने चयनकर्ताओं से अपील भी की, कि इन खिलाड़ियों को तीनों प्रारुपों में मौका दिया जाए, ताकि इनका आत्मविश्वास और लय बनी रहे।

Advertisement

गिल लगातार बना रहे रन
वेस्टइंडीज दौरे के लिये चुनी गई भारतीय टीम को लेकर लगातार आलोचनाओं को दौर जारी है, खासकर शुभमन गिल को स्थान ना दिये जाने को लेकर खूब सवाल उठ रहे हैं, युवा बल्लेबाज इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं, उन्होने वेस्टइंडीज ए के खिलाफ अपने फॉर्म को दिखाया भी, हालांकि इसके बावजूद उन्हें नजरअंदाज किया गया, गिल ने इंडिया ए के लिये खेलते हुए 4 मैचों में 50 के ज्यादा के औसत से 218 रन बनाये।

Advertisement

निराश हुए शुभमन गिल
युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने मंगलवार को कहा था कि वेस्टइंडीज दौरे के लिये टीम में ना चुने जाने से उन्हें काफी निराशा हुई है, उन्होने कहा कि कम से कम एक प्रारुप में तो उन्हें चुने जाने का भरोसा था, हालांकि उन्होने लगातार अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की उम्मीद जताई है।