Video: जया बच्‍चन पर जमकर भड़के अमर सिंह, परिवार को सुनाई खरीखोटी, वजह ये रही

अमर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, इस वीडियो में अमर सिंह जया बच्‍चन से खासे नाराज नजर आ रहे हैं । वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें ।

New Delhi, Jul 26 : राजनीतिक गलियारों में कभी अपना दम खम और रसूख रखने वाले अमर सिंह आज चर्चाओं में अपनी जगह बनाते नजर आते हैं । अकसर अमर सिंह कुछ ऐसा बयान सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जो उन्‍हें खबरों में ले आाता है । एक बार फिर ऐसे ही एक बयान को लेकर अमर सिंह खबरों में आ गए हैं । इस बार निशाने पर हैं अमर सिंह के कभी करीबी रहे बच्‍चन परिवार । सिंह ने अपने वीडियो पोस्‍ट में जया बच्‍चन के एक बयान को निशाना बनाया है, उन्‍होने उनके पति अमिताभ, बेटे-बहू पर भी तंज कसा ।

Advertisement

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो
अमर सिंह का ये वीडियो फेसबुक पर उनके अकाउंट पर पोस्‍ट किया गया है । वीडियो में अमरसिंह जया बच्‍चन के राज्‍यसभा में दिए एक बयान की जमकर ओलाचना करते नजर आए हैं और उन्‍हें नसीहत दे रहे हैं, कि वो अपने घर को पहले क्‍यों नहीं सुधारती । अमर सिंह ने कहा है –  ‘एक अजीब माहौल देश में है। कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं। महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं।‘

Advertisement

जया बच्‍चन के बयान पर कटाक्ष
अमर सिंह ने कहा, जया बच्‍चन राज्‍यसभा में कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते हैं। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है। रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा। ये भी उन्होंने कहा कि मेरी भी बेटी है। अमर सिंह आगे बोले कि – अगर ऐसा है तो कम से कम आप मां हैं, पत्नी हैं। मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपनी पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो न करें।

Advertisement

ऐश्‍वर्या और अभिषेक को भी लपेटा
अमर सिंह ने आगे कहा – आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहतीं कि ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में जो परिदृ्श्य उन्होंने किए हैं वो न करें। आप क्यों नहीं सलाह देतीं कि वो लो शुरू हो गई अब प्यार की दांस्ता अब न करें। ‘आप अपने बेटे अभिषेक को क्यों नहीं कि वो ऐसा दृश्य न करें धूम में जिस्मे नायिका लगभग नग्न हो जाती है। उन दृश्यों को देखकर युवा मानस पटल पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा, बड़ी अच्छी संस्कृति पड़ेगी। उन्‍होने सलाह देते हुए कहा कि ‘महिला होने के नाते आप भाषण दे रही हैं सदम में, तो अब गूंगी और बहरी रह गई हैं। पहले अपने घर में सुधार कीजिए। समाज में जो ये विकृति है उसमें पूरी सिनेमा जगत की भूमिका है।

पुरानी फिल्‍मों का हवाला
अमर सिंह ने कहा कि – अगर रोमांस दिखान है तो देवदास में दिलीप कुमार, बिमल राय ने अपनी आंखों से प्यार दिखा दिया था। उसके  लिए नग्न-नग्न दृश्य, रपट जइयो और लिपट जइयो करने की जरूरत नहीं पड़ी थी। अमर सिंह ने वीडियो के आखिर में कहा – कपड़े पहनकर भी मधुबाला और दिलीप कुमार ने रोमांस किया है। इसके लिए कपड़े उतारने की जरूरत नहीं। इसके बाद भी आप भाषण देती हैं और गधे की तरह हम सदन में बैठकर सुनते हैं। क्योंकि आप को महिला होने का नाम है क्योंकि आप तथाकथित सदी के महानायक की पत्नी हैं।

Jaya Bachchan

Stop hypocrisy Jaya Bachchan ji. Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan Smriti Zubin Irani Samajwadi Party ABP News DNA India #CrimeAgainstWomen

Posted by Amar Singh on Thursday, July 25, 2019