Video: प्‍लेन में गर्लफ्रेंड का हंगामा, ब्‍वॉयफ्रेंड के सिर पर दे मारा लैपटॉप, कारण जानकर दंग रह जाएंगे

दूसरी लड़की को घूरना कितना महंगा पड़ सकता है, ये जानने के लिए इस आर्टिकल में लगा वीडियो देखें । प्‍लेन में हुए इस हंगामे के सारे पैसेंजर्स गवाह थे, और जो हुआ वो हैरान करने वाला था ।

New Delhi, Jul 26 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो में एक लउ़की जमकर गालियां देती नजर आ रही है, प्‍लेन की किसी दूसरी यात्री सीट से बनाया गया ये वीडियो हालांकि पूरी तरह से लड़की और लड़के को बात करते हुए कैप्‍चर नहीं कर पाया है लेकिन दोनों के बीच बहस की वजह क्‍या है ये साफ सुनाई पड़ रहा है । मामला इतना बढ़ जाता है कि गर्लफ्रेंड अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को सीट छोडकर भागने पर मजबूर कर देती है और उसका लैपटॉप भी उसके सिर पर दे मारती है ।

Advertisement

फ्लाइट में हंगामा
मामला अमेरिका के मियामी से लॉस एंजिलिस जाने वाली फ्लाइट का है । यहां उस समय बवालमच गया जब एक कपल आपस में झगड़ने लगे । देखते ही देखते दोनों का झगड़ा हिंसा में बदल गया और गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड के सिर पर लैपटॉप तोड़ दिया । पूरी घटना के समय एयरहोस्‍टेस दोनों को शांत होने के लिए कहती रही लेकिन मामला शांत होने की बजाय और भड़क गया ।

Advertisement

वीडियो वायरल
फ्लाइट में गर्लफ्रेंड के हंगामे वाला ये वीडियो जमकर वायरल हो गया है । अब तक इस वीडियो को लाखों व्यू मिल चुके हैं । द सन में आई खबर के मुताबिक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के होते हुए सामने किसी दूसरी लड़की को देख रहा था ।  इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ । फ्लाइट यात्रियों से खचाखच भरी थी । ऐसे में दूसरे यात्रियों को परेशानी से बचाने के लिए एयर होस्टेस बीच बचाव के लिए पहुंची । लेकिन, लड़की बहुत गुस्से में थी और लगातार अपने ब्वॉयफ्रेंड को डांट रही थी ।

Advertisement

जमकर कटा हंगामा
बहस इतनी बढ़ गई कि लड़की का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया । जिसके बाद वो उसे वहीं पीटने लगी । उसके हाथ में जो था, उसी से लड़के को मारना शुरू कर दिया । गुस्‍सा बढ़ता देख लड़के ने वहां से निकलने की कोशिश की, जिसके बाद लड़की उसके पीछे लैपटाप लेकर दौड़ पड़ती है । हालांकि इसमें  उसे बहुत ज्यादा चोट नहीं आई है । लेकिन इस हंगामे ने यात्रियों को काफी देर तक परेशान किया ।

Advertisement