विराट के बाद अनुष्का को भी रोहित शर्मा ने किया अनफॉलो, इस बात को लेकर पड़ी दरार

अनुष्का शर्मा रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती है।

New Delhi, Jul 26 : आईसीसी विश्वकप के बाद टीम इंडिया से जुड़ी कई खबरें एक के बाद एक बाहर आ रही है, दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया में फूट पड़ चुकी है। कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम दो गुटों में बंट चुकी है, गल्फ न्यूज ने तो एक रिपोर्ट में दावा किया था कि विश्वकप में भी टीम दो गुट में बंटकर खेली, कई मौकों पर रोहित विराट के फैसले से खुश नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों के बीच अनबन बढती चली गई।

Advertisement

अनुष्का को किया अनफॉलो
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, रोहित विराट कोहली को पहले ही अनफॉलो कर चुके हैं, जबकि विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा को इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं।

Advertisement

अनुष्का नहीं करती फॉलो
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती है, रितिका भी विराट और अनुष्का दोनों में से किसी को भी फॉलो नहीं करती है, हालांकि ये दोनों एक-दूसरे को पहले फॉलो करते थे या नहीं इस बारे में फिलहाल कोई दावा नहीं किया जा रहा है।

Advertisement

पहले से मनमुटाव
दावा किया जा रहा है कि विराट और रोहित के बीच पहले से ही मनमुटाव था, दरअसल सेमीफाइनल में भी रोहित शमी को टीम में चाहते थे, वो विश्वकप में टीम के सबसे सफल गेंदबाज थे, उन्होने 4 मैचों में 14 विकेट हासिल किये, लेकिन विराट ने उन्हें बाहर बिठाया, इसके साथ ही जडेजा पर भी दोनों के बीच मतभेद था, हालांकि मैदान पर दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सहज नजर आते थे।

आज बैठक
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का कामकाज देखने के लिये सुप्रीम कोर्ट ने प्रशासकों की समिति गठित किया है, आज इस टीम का दिल्ली में मीटिंग होना है, माना जा रहा है कि बैठक में विराट और रोहित के बीच मतभेद की खबरों को ये टीम खारिज करेगी।