अरिजीत सिंह का साल भर में ही पहली पत्नी से हो गया था तलाक, एक बच्चे की मां से गुपचुप की थी दूसरी शादी

अरिजीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत तबला बजाने से की थी, इसके बाद उन्होने आइडल संगीतकारों को फॉलो करना शुरु किया और संगीत की दुनिया में कदम बढाया।

New Delhi, Jul 28 : बॉलीवुड के सुपरहिट सिंगर अरिजीत सिंह आशिकी-2 के गानों से रातों-रात लाइमलाइट में आये थे, अरिजीत अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं, इसलिये कम ही लोगों को पता है कि उन्होने दो शादियां की है, पहली पत्नी से उनका तलाक सिर्फ एक साल के भीतर हो गया, जिसके बाद उन्होने एक बच्चे की मां से दूसरी शादी की थी।

Advertisement

तबला बजाने से शुरुआत
अरिजीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत तबला बजाने से की थी, इसके बाद उन्होने आइडल संगीतकारों को फॉलो करना शुरु किया और संगीत की दुनिया में कदम बढाया, उनके आइडल संगीतकारों की सूची में गुलाम अली खान, उस्ताद राशिद खान और जाकिर हुसैन जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

Advertisement

टीवी रिएलिटी शो में हिस्सा
अरिजीत ने पहली बार एक टीवी शो में हिस्सा लिया था, जिसका नाम गुरुकुल था, खास बात ये है कि इसी शो में फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने उन्हें पहली बार नोटिस किया और उन्हें अपनी आने वाली फिल्म सांवरिया में गाने का मौका दिया। हालांकि उन्हें पहचान कुछ महीनों के बाद मिली।

Advertisement

पहली शादी
अरिजीत ने संगीत की दुनिया में जितना नाम कमाया, उतना ही उनकी निजी जिंदगी उतार-चढाव भरा रहा, उन्होने पहली शादी रिएलिटी शो के दौरान मिली को-कंटेस्टेंट से साल 2013 में की थी, लेकिन आपसी मतभेदों के बाद एक साल के भीतर ही दोनों अलग हो गये।

दूसरा शादी
फिर साल 2014 में उन्होने दूसरी शादी अपने बचपन की दोस्त कोयल रॉय से की, कोयल पहले से शादीशुदा थी और एक बच्चे की मां थी, लेकिन उनका भी शादीशुदा जीवन ठीक नहीं चल रहा था, जिसके बाद उन्होने पहले पति से तलाक लेकर अरिजीत से शादी कर ली, अरिजीते ने दूसरी शादी की जानकारी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर दी थी, एक इंटरव्यू में जब उनसे उनकी दूसरी शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने पर्सनल सवाल पूछने से रिपोर्टर को मना कर दिया था।