जानिये, आखिर ऐसा क्या हुआ, एक ही लड़की से दो बार शादी करने को मजबूर हुआ ये स्टार क्रिकेटर

2016 में मोहम्मद आमिर ने दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की, जिसके बाद उन्होने दोबारा नरगिस से धूम-धाम से शादी की।

New Delhi, Jul 28 : पाक क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाद मोहम्मद आमिर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है, हालांकि वो अभी वनडे और टी-20 खेलते रहेंगे, 27 वर्षीय आमिर ने अपने टेस्ट करियर में 36 मैच खेलें, जिसमें एक बार भी उन्हें टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला। खैर आज हम आमिर की प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

2014 में शादी
मोहम्मद आमिर ने एक ही लड़की से दो बार शादी की है, पहले उन्होने साल 2014 में बिट्रिश मूल की पाकिस्तानी लड़की नरगिस खान से निकाह किया, लेकिन तब स्पॉट फिक्सिंग की वजह से आमिर विवादों में थे, इस वजह से उनकी शादी से रिलेटेड कोई कार्यक्रम नहीं रखा गया था, इसलिये फिर नरगिस से उन्होने दोबारा निकाह किया और जमकर पार्टी हुई।

Advertisement

2010 में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप
आपको बता दें कि साल 2010 में इंग्लैंड दौरे के दौरान मोहम्मद आमिर पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था, जिसके बाद पांच साल के लिये आईसीसी ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया, आमिर की पत्नी नरगिस खान पेशे से वकील है और पहली बार दोनों की मुलाकात लंदन में ही हुई थी। आमिर ट्रायल के लिये वहां मौजूद थे, इसके बाद दोनों की मुलाकात एक फैमिली इवेंट में हुई, जहां से दोनों का मिलना-जुलना अकसर होने लगा, फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

Advertisement

2016 में दोबारा शादी
2016 में मोहम्मद आमिर ने दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की, जिसके बाद उन्होने दोबारा नरगिस से धूम-धाम से शादी की, यहां तक कि शादी की पार्टी लगातार तीन दिन तक चलती रही, आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मुश्किल हालात में भी उनकी पत्नी ने उनका भरपूर साथ दिया, इस रिश्ते को लेकर उनके घर वाले भी काफी खुश थे।