पत्नी हसीन जहां की वजह से नये मुश्किल में फंसे मोहम्मद शमी, बीसीसीआई ने सुलझाया मामला

करीब डेढ साल पहले मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई संगीन आरोप लगाये थे, हसीन ने मैच फिेक्सिंग से लेकर गैर महिलाओं से संबंध रखने और घरेलू हिंसा तक का आरोप लगाया था।

New Delhi, Jul 28 : टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में पिछले कुछ महीनों से लगातार उठापटक जारी है, इन सभी विवादों के बावजूद शमी ने विश्वकप में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया, लेकिन अब उनके निजी विवादों का असर उनके पेशेवर जिंदगी पर भी दिखने लगा है, शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर करा रखा है।

Advertisement

वीजा देने से मना
बताया जा रहा है कि घरेलू हिंसा की केस की वजह से ही अमेरिका ने शमी को वीजा देने से मना कर दिया है, हालांकि बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी के दखल के बाद तेज गेंदबाज का मामला सुलझ गया और उन्हें वीजा दिया गया, आपको बता दें कि मोहम्मद शमी अमेरिका के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर जाएंगे।

Advertisement

शमी को वीजा देने से मना
बीसीसीआई ने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के वीजा के लिये आवेदन किया था, भारतीय टीम की ओर से जितने भी सदस्यों ने आवेदन किया था, मोहम्मद शमी को छोड़कर सबको एक ही बार में वीजा मिल गया, शमी के मामले में बीसीसीआई ने अतिरिक्त कागजात दूतावास में जमा कराये, जिसके बाद उन्हें वीजा दिया गया।

Advertisement

अमेरिका होते हुए वेस्टइंडीज
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहम्मद शमी को अमेरिका होते हुए वेस्टइंडीज जाना है, टीम के कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच रवि शास्त्री पहले से ही अमेरिकन वीजाधारक हैं, जिन खिलाड़ियों के पास वीजा नहीं था, उनके लिये बीसीसीआई ने पी-1 वीजा कैटेगरी में आवेदन किया था।

शमी पर आरोप
आपको बता दें कि करीब डेढ साल पहले मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई संगीन आरोप लगाये थे, हसीन ने मैच फिेक्सिंग से लेकर गैर महिलाओं से संबंध रखने और घरेलू हिंसा तक का आरोप लगाया था, हालांकि बीसीसीआई ने अपनी जांच में मैच फिक्सिंग का आरोप गलत पाया, जिसके बाद शमी की टीम इंडिया में एंट्री हुई।