हार्दिक पांड्या से अफेयर की तमाम खबरों पर आया एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला का Emotional Statement

हार्दिक पांड्या के साथ रिलेशनशिप की खबरों से उर्वशी रौतेला परेशान हो चुकी हैं । शायदइसीलिए उर्वशी ने अब ओपनली मीडिया से रिक्‍वेस्‍ट की है । लेकिन क्‍या ये भी पब्लिसिटी का फंडा है ।

New Delhi, Jul 29 : एक यूट्यूब चैनल पर हार्दिक पांड्या के साथ वायरल हो रहे वीडियो को लेकर उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया के जरिए जबरदस्‍त रिएक्शन दिया है । उर्वशी के इस रिएक्शन से साफ है जाहिर हो रहा है कि वो काफी दुखी हैं । उनके और हार्दिक के बीच कुछ ना होने की पुष्टि वो पहले भी कर चुकी हैं, बावजूद इसके मीडिया में दोनों के रिश्‍ते को लेकर अलग-अलग तरह से खबरें आती रहती हैं । उर्वशी ने अब इन सब पर चुप्‍प्‍ी तोड़ी है ।

Advertisement

हार्दिक को बताया एक्‍स
पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड में कुछ हद तक पहचान बना चुकीं उर्वशी रौतेला अकसर ही हार्दिक  पांड्या के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आ ही जाती है ।  उर्वशी और हार्दिक के नाम पर एक फर्जी वीडियो यूट्यूब पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो को लेकर उर्वशी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुस्सा जाहिर किया है । वीडियो में कहा गया है कि उर्वशी ने अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड से मांगी मदद, और तस्‍वीरों में पांड्या की पिक्‍चर यूज की गई है ।

Advertisement

उर्वशी ने किया पोस्‍ट
एक्‍ट्रेस ने वायरल हो रही तस्वीर शेयर की, और लिखा – “मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो के लिए जो भी जिम्मेदार मीडिया चैनल है प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड करना बंद करें । मेरी भी फैमिली है और मुझे जवाब देना होता है । इस तरह का वीडियो मेरे लिए समस्या बन सकता है ।” इससे पहले भी कई बार दोनों के लिंकअप की खबरें आ चुकी है लेकिन हर बार उर्वशी ने इससे इंकार किया है ।

Advertisement

दोनों में है दोस्‍ती
दरअसल उर्वशी और हार्दिक काफी अच्छे दोस्त हैं । हालांकि अब दोनों एक दूसरे के साथ नजर नहीं आत लेकिन उर्वशी ने एक बार हार्दिक पांड्या और उनके भाई को लेकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था । उन्‍होने तब लिखा कि दोनों का प्यार देखकर मुझे अपना भाई यशराज रौतेला याद आ रहा है । मौका हार्दिक के भाई से जुड़े किसी ईवेंट का था और उर्वशी हार्दिक की गेस्‍ट थीं । वहीं हार्दिक का नाम अब तक एली अवराम, ईशा गुप्ता समेत कई हसिनाओं के साथ जुड़ चुका है ।

https://www.instagram.com/p/Bhiox6QB4Dy/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/B0GFMS_gWmy/

https://www.instagram.com/p/B0Df3ulgy6J/

https://www.instagram.com/p/B0Kg8pdAYTj/