कैफे कॉफी डे के मालिक के बारे में बड़ी खबर, सीएम येदियुरप्पा पहुंचे आवास पर, हेलीकॉप्टर से हो रही तलाश

कार से उतर कर जाने के करीब एक घंटे बाद भी जब सिद्धार्थ वापस नहीं लौटे, तो ड्राइवर ने उन्हें ढूंढना शुरु किया, लेकिन आस-पास वो कहीं नहीं मिले।

New Delhi, Jul 30 : एशिया की सबसे बड़ी कॉफी एस्टेट कंपनी कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक और संस्थापक वीजी सिद्धार्थ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल सिद्धार्थ कर्नाटक के मंगलौर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गये हैं, सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं, परिजनों के अनुसार सोमवार शाम को वो घर से निकले थे, तब से उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है और ना ही उनसे संपर्क हो पा रहा है।

Advertisement

सीएम ने की परिजनों से मुलाकात
कॉफी किंग कहे जाने वाले वीजी सिद्धार्थ की तलाश में कन्नड़ पुलिस हेलीकॉप्टर और कोस्ट गार्ड की मदद ले रही है, करीब दो सौ पुलिसकर्मियों को उनकी तलाश के लिये लगाया गया है, इन सब के बीच नवनियुक्त मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने एसएम कृष्णा के आवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया।

Advertisement

कब हुए लापता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार शाम को सिद्धार्थ अपनी कार से घर से निकले थे, मंगलौर के पास नेत्रारावती नदी पर बने पुल पर उन्होने कार रुकवाई और कार से नीचे उतर गये, उसके बाद वो वहीं से कहीं चले गये, ये स्थान राजधानी बंगलुरु से करीब 375 किमी दूर है।

Advertisement

ड्राइवर ने परिवार वालों को किया फोन
कार से उतर कर जाने के करीब एक घंटे बाद भी जब सिद्धार्थ वापस नहीं लौटे, तो ड्राइवर ने उन्हें ढूंढना शुरु किया, लेकिन आस-पास वो कहीं नहीं मिले, फोन किया, तो फोन स्विच ऑफ था, जिसके बाद ड्राइवर ने परिजनों को इसकी सूचना दी, परिजनों ने बिना देर किये पुलिस को पूरी बात बताई, तब से उन्हें ढूंढा जा रहा है।