पाकिस्तानी एजेंट के चंगुल से निकाल कर महिला को घर लाये सनी देओल, खुशी मेेें पिता ने कही बड़ी बात

वीना के घर वाले बात ना हो पाने से परेशान हो गये, जिसके बाद वो मदद मांगने बीजेपी सांसद सनी देओल के पास पहुंचे, बॉलीवुड एक्टर ने भी मामले में देर ना करते हुए तुरंत एक्शन लिया।

New Delhi, Jul 30 : बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर सांसद सनी देओल की मदद से कुवैत में फंसी महिला अपने घर लौट गई है, ये मामला जालंधर के पास भिखीविंड का है, जहां की 45 वर्षीय महिला वीना बेदी नौकरी के नाम पर पाकिस्तानी एजेंट को बेच दी गई थी, लेकिन अब बीजेपी सांसद सनी देओल की मदद के वीना अपने घर लौट गई है।

Advertisement

नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा
एजेंट ने नौकरी दिलाने के नाम पर वीना बेदी को पाकिस्तानी एजेंट को बेच दिया, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला को बताया गया, कि उन्हें कुवैत में हाउस कीपिंग की नौकरी मिलेगी, सैलरी तीस हजार रुपये होगी, लेकिन जब वीना कुवैत पहुंची, तो सबकुछ वैसा नहीं था, जैसा उन्हें बताया गया था, कुवैत में महिला के साथ मारपीट होती थी और उन्हें एक ही जगह पर बंद करके रखा जाता था।

Advertisement

सनी देओल से मदद
वीना के घर वाले बात ना हो पाने से परेशान हो गये, जिसके बाद वो मदद मांगने बीजेपी सांसद सनी देओल के पास पहुंचे, बॉलीवुड एक्टर ने भी मामले में देर ना करते हुए तुरंत एक्शन लिया, सनी ने डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस अथॉरिटी और कुवैत तथा कनाडा के दो एनजीओ की मदद ली, महिला को घर वापस लाने की कार्रवाई शुरु हुई, सनी देओल की मेहनत रंग लाई और वीना बेदी 26 जुलाई को सुरक्षित अपने घर लौट गई।

Advertisement

पिता फूले नहीं समां रहे
बीजेपी सांसद के इस काम से गुरदासपुर की जनता के साथ-साथ सनी देओल के पिता भी फूले नहीं समां रहे हैं, धर्मेन्द्र ने बेटे की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है, उन्होने इस ट्वीट के साथ एक पेपर कटिंग भी पोस्ट है, साथ ही उन्होने लिखा है कि नौकरी समझ कर फर्ज निभाना बेटे सनी, भगवान तुम्हारा हमेशा साथ दें।