उन्नाव केस- दुर्घटना के मामले में नया खुलासा, लपेटे में आये समाजवादी पार्टी नेता

उन्नाव केस – एडीजी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक से पूछताछ जारी है, ड्राइवर के मुताबिक वो बांदा से मौरंग लेकर रायबरेली गया था।

New Delhi, Jul 30 : रविवार दोपहर रायबरेली हाइवे पर जिस ट्रक से उन्नाव बलात्कार पीड़िता समेत उनके परिजनों का एक्सीडेंट हुआ था, वो फतेहपुर के समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व जिला सचिव नंद किशोर पाल उर्फ नंदू का है। हालांकि मामले में ट्रक मालिक सपा नेता नंदू का कहना है कि ये महज एक हादसा है, इसे बेवजह तूल दिया जा रहा है, उनका कहना है कि ट्रक के नंबर पर ग्रीस पोतने की वजह सिर्फ फाइनेंसर से बचना था।

Advertisement

पत्नी रह चुकी हैं ब्लॉक प्रमुख
दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार फतेहपुर के ललौली कस्बे के सातआना मोहल्ला निवासी नंद किशोर पाल की पत्नी रामाश्री असोधर ब्लॉक प्रमुख रह चुकी हैं, नंदू कुल चार भाई हैं, और उनके पास 27 ट्रक हैं, नंदू और उनके दूसरे नंबर के भाई देवेन्द्र किशोर मिलकर ट्रक चलवाते हैं, जबकि उनके भाई सुनील और पंकज खेती बाड़ी का काम करते हैं, जिस ट्रक से हादसा हुआ, वो घटना के दिन रायबरेली में मौरंग उतारने के बाद फतेहपुर लौट रहा था।

Advertisement

हादसे में चाची और मौसी की मौत
आपको बता दें कि मामले में एडीजी लखनऊ जोन राजीव कृष्णा ने बताया कि घटना रविवार दोपहर 1 बजे की है, जब उन्नाव बलात्कार पीड़िता को लेकर जा रही कार और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हुई, कथित हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, मामले में पुलिस फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है, ट्रक मालिक, ड्राइवर और क्लीनर का विधायक और उसके सहयोगियों के साथ कनेक्शन की जांच की जा रही है।

Advertisement

बांदा से मौरंग लेकर आया था ट्रक
एडीजी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक से पूछताछ जारी है, ड्राइवर के मुताबिक वो बांदा से मौरंग लेकर रायबरेली गया था, मौरंग की डिलीवरी के बाद वो वापस फतेहपुर जा रहा था, पीड़िता की कार रायबरेली से उन्नाव की तरफ जा रही थी, जिस समय हादसा हुआ, तब भारी बारिश हो रही थी, दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई, वहीं ट्रक के नंबर पर ग्रीस पुता होने पर एडीजी ने बताया कि गाड़ी फाइनेंस करवाई थी, जिसकी किश्त नहीं चुका रहा था, इसलिये फाइनेंसर से बचने के लिये नंबर पर ग्रीस लगा किया था, ताकि फाइनेंसर पहचान ना सके।