सुष्मिता सेन ने शेयर की ब्‍वॉयफ्रेंड की किस करते हुए तस्‍वीर, शादी की डेट कंफर्म, दोनों बेटियां एक्‍साइटेड

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की शादी की डेट लगभग कंफर्म हो गई है । खबर पक्‍की मानी जा रही है कि सुष फाइनली शादी के लिए तैयार हो गई हैं । शादी कब है, ये आगे पढ़ें ।

New Delhi, Au 01 : सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को लेकर वॉग मैगजीन में एक रिपोर्ट आई है, बताया जा रहा है कि ये हॉट कपल इसी साल नवंबर के महीने में शादी कर सकता है । कुछ दिनों पहले ही सुष्मिता सेन अपने भाई राजीव सेन की शादी की वजह से खबरों में थीं । सुष्मिता के भाई ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ शादी रचाई है । बहरहाल अब खबरें सुष्मिता की शादी की आ रही हैं । जो उनके फैन्‍स के लिए डेफिनेटली अच्‍छी खबर है ।

Advertisement

नवंबर में शादी
पिछले दिनों ही अरमेनिया में छुट्टियां बिताकर वापस लौटे सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के फैंस के लिए गुड न्‍यूज है । मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक रोहमन ने सुष्मिता सेन को शादी के लिए प्रपोज किया और सुष्मिता उन्‍हें मना नहीं कर पाई हैं । शादी का फैसला लेने के बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था । अगर ये खबर सच मानी जाए तो ये हॉट कपल इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकता है । फिलहाल इसे लेकर दोनों की ओर से कोई बयान नहीं आया है ।

Advertisement

16 साल छोटे हैं रोहमन
रोहमन शॉल फिलहाल 27 साल के हैं और सुष्मिता उनसे 16 साल बड़ी हैं । कुछ दिन पहले ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं । लेकिन फिर सुष्मिता ने इन बातों का खंडन किया और बताया कि वो अपने इस रिलेशन को लेकर कितनी सीरियस हैं । सुष्मिा का इंस्‍टा अकाउंट उनकी और रोहमन की खूबसरूत तस्‍वीरों से गुलजार है । सष वर्कआउट के साथ अपने परिवार की ढेरों तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं और अब उन तस्‍वीरों में रोहमन भी नजर आते हैं ।

रोहमन हैं 11वें ब्‍यॉयफ्रेंड
सुष्मिता सेन रोहमन शॉल से पहले 10 बार ऐसे रिश्‍तों में रह चुकी हैं जिनका अंत सुखद नहीं रहा । बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के जाने माने चेहरों से लेकर बिजनेस मैन तक सुष्मिता कई लोगों को डेट कर चुकी हैं । उनका पिछला ब्रेकअप पिछले साल ही हुआ था । जिसके बाद उनकी मुलाकात मॉडल रोहमन शॉल से हुई । फिलहाल दोनों साथ में खुश हैं और होपफुली जल्‍द शादी भी करने वाले हैं । मैगजीन के मुताबिक सुष्मिता और उनकी बेटियां इसे लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं ।