जुए में हार गया बीवी, फिर दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मामले में कोर्ट ने पुलिस को दिया निर्देश

पीड़िता महिला की शिकायत पर जब स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, तो महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

New Delhi, Aug 02 : यूपी के जौनपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक सिरफिरे पति ने पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया, पति पर आरोप है कि जुए में उसके पास दांव लगाने के लिये पैसे नहीं थे, तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया, और पत्नी को हार गया, जिसके बाद पति के दोस्तों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement

कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
पीड़िता महिला की शिकायत पर जब स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, तो महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया, अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है, हालांकि पीड़िता अभी भी पुलिसिया कार्रवाई से संतुष्ट नहीं दिख रही।

Advertisement

सामूहिक बलात्कार का मामला
कोर्ट ने पहली नजर में ही मामले को संगीन मानते हुए पुलिस को सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज करने का आदेश दिया, इसके साथ ही पुलिस को फरमान जारी किया है, कि एफआईआर दर्ज कर उसकी कॉपी कोर्ट में जमा करें। ये मामला जौनपुर के जाफराबाद थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

मायके में रह रही महिला
पीड़िता ने बताया कि पति को जुए की लत थी, एक दिन जुआ खेलते हुए उसके पति के पैसे खत्म हो गये, तो उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया, और हार गया, जिसके बाद उसके पति के सामने ही उसके दोस्तों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जब महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से की, तो उन्होने मामला दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद आहत महिला अपने पति का घर छोड़ मायके रहने चली गई, अब कोर्ट के आदेश के बाद महिला को इंसाफ मिलने की उम्मीद जगी है।

Tags :