शिखर धवन की वाइफ का बर्थडे, गब्‍बर ने खास अंदाज में किया विश, इमोशनल मैसेज

शिखर धवन की पत्‍नी आयशा का शुक्रवार 2 अगस्‍त को बर्थडे था । इस मौके पर धवन ने एक खूबसूरत तस्‍वीर पोस्‍ट कर पत्‍नी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी हैं ।

New Delhi, Aug 03 : भारतीय टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं । शिखर धवन ने उन्‍हें बेहद खास अंदाज में विश किया और एक बेहद इमोशनल मैसेज लिखा । आपको बता दें शिखर धवन वर्ल्ड कप में चोटिल होने के बाद से बाहर चल रहे थे, आज से आज से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज से वो अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं । शिखर ने इस बीच अपनी पत्नी आयशा को भी काफी मिस किया ।

Advertisement

बेटर हाफ को मिस कर रहे हैं धवन
शिखर धवन ने पोस्‍ट के जरिए अपनी पत्‍नी आयशा को बर्थडे विश किया । सलामी बल्लेबाज धवन की इस पोस्‍ट से जाहिर था कि 2 अगस्‍त का दिन उनके लिए कितना खास था और वो इस दिन अपनी वाइफ को कितना मिस कर रहे थे । धवन ने एक खास पोस्ट की और अपनी बेटर हाफ आयशा को बर्थडे विश किया है । उन्‍होने ये भी लिखा कि काश वो दोनों साथ होते ।

Advertisement

धवन की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट
शिखर धवन ने पत्नी आयशा के लिए लिखा –  ”मेरे प्यार को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं । काश! हम इस बर्थडे को साथ सेलिब्रेट कर पाते ।  भगवान आप पर हमेशा कृपा बनाए रखें ।” इस कैप्‍शन के साथ शिखर ने आयशा की एक खूबसूरत ट्रडीशनल ड्रेस में फोटो भी शेयर की है । ये आयशा की शादी की तस्‍वीर लग रही है । उनके गले में खूबसूरत नेकलेस और आंखों पर काला चश्मा जंच रहा है ।

क्‍यूट सी फिल्मी लव स्टोरी
शिखर धवन और आयशा की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्‍प है । आयशा शिखर से 10 साल बड़ी हैं, और वो पहले से शादीशुदा और दो बेटियों की मां भी थीं । शिखर और उनका अब एक बेटा जोरावर भी है । शिखर की पत्नी आयशा का पूरा नाम आयशा मुखर्जी हैं, उनका जन्‍म ऑस्ट्रेलिया में हुआ । मां ब्रिटिश हैं और पिता बंगाली । दोनों की लव स्टोरी सोशल मीडिया साइट फेसबुक से शुरू हुई । कहानी के सूत्रधार बने भज्‍जी । हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में आयशा की तस्वीर देखते धवन को उनसे प्‍यार हो गया । इसके बाद फेंड रिक्‍वेस्‍ट भेजने से लेकर शादी तक दोनों ने खूबसूरत टाइम स्‍पेंड किया । आयशा को शादी से पहले भी अकसर शिखर के मैच के दौरान स्‍टैंड में देखा जाने लगा था ।