सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते भावुक हुए पीएम मोदी, बेटी के सिर पर रखा हाथ, फफक पड़े आडवाणी, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
पीएम मोदी पूर्व विदेश मंत्री के घर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी, पीएम ने पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किया।

New Delhi, Aug 07 : बीजेपी की कद्दावर नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का अचानक निधन हो गया है, जिसकी वजह से पूरे देश में शोक की लहर है, लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं, पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुख जाहिर किया है, पीएम मोदी पूर्व मंत्री के अंतिम दर्शन के लिये उनके आवास पर पहुंचे।

Advertisement

भावुक हो गये पीएम मोदी
पीएम मोदी पूर्व विदेश मंत्री के घर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी, पीएम ने पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किया, मोदी ने सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी के सिर पर हाथ रखकर उनका ढांढस बंधाया, फिर स्वराज कौशल से बात करते हुए भावुक भी हो गये, पीएम काफी देर तक सुषमा जी के परिवार से बात करते रहे।

Advertisement

आडवाणी जी की आंखें छलछला गई
सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्घांजलि देने के लिये बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी पहुंचे, वो बेहद भावुक दिखे, स्वराज के परिवार से मिलते ही उनकी आंखें छलछला गई, लोगों ने उन्हें संभाला, आपको बता दें कि सुषमा स्वराज आडवाणी जी को अपना राजनीतिक गुरु मानती थीं।

Advertisement

तीन बजे अंतिम संस्कार
बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जानकारी दी, कि आज दोपहर 12 से तीन बजे के बीच सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन के लिये रखा जाएगा, तीन बजे के बाद उनका अंतिम संस्कार होगा, सुषमा स्वराज के निधन की खबर मिलते ही राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और डॉ. हर्षवर्घन समेत कई मंत्री उनके आवास पर पहुंच गये हैं।

Advertisement