आर-पार के मूड में मोदी के मंत्री, पाक की गीदड़भभकी पर दी चेतावनी, पीओके भी छीन लेंगे

यूपी के मथुरा एक कार्यक्रम में शामिल होने के रामदास अठावले पहुंचे थे, उन्होने कहा कि अगर पाकिस्तान लड़ाई चाहता है, तो आर-पार की लड़ाई हो जाए।

New Delhi, Aug 09 : जम्मू-कश्मीर में ऑर्टिकल 370 को लेकर केन्द्र सरकारे के फैसले के बाद कश्मीर को लेकर पाक का रुख रोजाना बदल रहा है, पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने युद्ध संबंध गीदड़भभकी दी, जिसके बाद मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने उन्हें करारा जबाव दिया है, उन्होने इमरान खान को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यदि वो आरपार की लड़ाई चाहते हैं कि भारत भी पीछे नहीं हटेगा, अब पीओके भी लेकर ही दम लेंगे।

Advertisement

एक बार हो ही जाए
यूपी के मथुरा एक कार्यक्रम में शामिल होने के रामदास अठावले पहुंचे थे, उन्होने कहा कि अगर पाकिस्तान लड़ाई चाहता है, तो आर-पार की लड़ाई हो जाए, इस बार हम पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को पास ले ही लेंगे, इसके साथ ही उन्होने कहा कि पाकिस्तान एक बिल्ली एक समान है, और भारत शेर है।

Advertisement

ईंट का जबाव पत्थर से देंगे
अठावले ने कहा कि इमरान खान को भारत से दुश्मनी भारी पड़ेगा, यदि वो चाहते हैं कि हमें एक बार आर-पार की लड़ाई लड़नी है, तो पीओके को लेना ही पड़ेगा, हम हर स्थिति के लिये तैयार हैं, ईंट का जबाव पत्थर से दिया जाएगा, मोदी के मंत्री ने कहा कि कोई दबाव नहीं है, यदि पाक कोई कार्रवाई करता है, तो हम भी पीछे नहीं रहेंगे, कारार जबाव दिया जाएगा, रामदास अठावले ने कहा कि पाकिस्तान सिर्फ गीदड़ भभकियां ही दे सकता है, लेकिन इस बार किसी भी बात को हल्के में नहीं लिया जाएगा, हर स्तर पर उसे जबाव दिया जाएगा।

Advertisement

बौखलाया हुआ है पाकिस्तान
आपको बता दें कि मोदी सरकार के फैसले के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, भारत के साथ द्विपक्षीय संबंध तोड़ने के साथ ही व्यापारिक संबंध भी तोड़ने का ऐलान कर चुका है, विशेषज्ञ के मुताबिक इससे नुकसान पाकिस्तान को ही होगा। साथ ही बेबस और लाचार इमरान खान ट्विटर पर जहर उगल रहे हैं।