बिहार में सामने आया निर्भया जैसा कांड, सामूहिक दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट से हैवानियत

एसपी सारण हर किशोर राय ने इस मामले में बताया कि पीड़िता छात्रा ने तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है, आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

New Delhi, Aug 11 : बिहार में दिल्ली के निर्भया कांड की तरह ही सामूहिक दुष्कर्म का एक वीभत्स मामला सामने आया है, सूबे के छपरा जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, ये घटना छपरा के नगर थाना के रोजा मोहल्ले की है, सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी, जिससे नाबालिग लड़की की हालत गंभीर हो गई है।

Advertisement

पटना रेफर
पीड़िता छात्रा को गंभीर हालत में छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है, फिलहाल पटना में उसका इलाज जारी है, लेकिन बताया जा रहा है कि छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है।

Advertisement

झांसा देकर बुलाया
आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपियों में एक छात्रा का पूर्व परिचित भी शामिल था, जिसने पीड़िता को झांसा देकर एक कमरे में बुलाया, फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता को समझते हुए इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है।

Advertisement

तीन पर आरोप
एसपी सारण हर किशोर राय ने इस मामले में बताया कि पीड़िता छात्रा ने तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है, आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, घटना के बाद पीड़िता खून से लथपथ रोते-बिलखते अपने घर पहुंची, तो घर वाले कुछ समझ ही नहीं पाये, तुरंत पीड़िता को लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जब लड़की को होश आया, तो उसने परिजनों को पूरी बात बताई।