फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों कमा रहे सुनील शेट्टी, अब करते हैं ये काम

सुनील शेट्टी वैसे तो गुजरे जमाने के एक्टर हो चुके हैं, हालांकि फिल्मों से दूर रहने के बावजूद वो करोड़ों-अरबों की संपत्ति के मालिक हैं।

New Delhi, Aug 11 : नाइनटीज के स्टार एक्टर सुनील शेट्टी जिन्होने एक्शन से लेकर रोमांस तक में लोगों के दिल जीते, हालांकि बॉलीवुड एक्टर पिछले काफी समय से फिल्मी परदे से दूर हैं, इसके बावजूद करोड़ों कमा रहे हैं, सुनील शेट्टी आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं, आइये इस खास मौके पर हम उनके बारे में आपको कुछ बताते हैं।

Advertisement

बिजनेसमैन बन चुके
सुनील शेट्टी वैसे तो गुजरे जमाने के एक्टर हो चुके हैं, हालांकि फिल्मों से दूर रहने के बावजूद वो करोड़ों-अरबों की संपत्ति के मालिक हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील करीब 10 मिलियन डॉलर संपत्ति के मालिक हैं, अब वो बिजनेसमैन बन चुके हैं और हर दिन अपने बिजनेस को बढा रहे हैं। आइये आपको बताते हैं कि आखिर वो क्या बिजनेस करते हैं।

Advertisement

रेस्तरां बिजनेस
मायानगरी मुंबई में सुनील शेट्टी का अच्छा-खासा रेस्तरां बिजनेस है, उनके दो रेस्टोरेंट काफी पॉपुलर है, जिनमें से एक का नाम मिसचीफ डाइनिंग बार और दूसरा क्लाब एच-20 है, कहा जाता है कि इसके पीछे एक वजह ये भी है कि असल में सुनील ने पढाई भी होटल मैनेजमेंट की ही की ती, खाना ही नहीं बल्कि कपड़ों के बिजनेस में भी सुनील आगे हैं, उनका एक क्लोदिंग ब्रैंड भी है, वो क्रिएटिव क्रॉसओवर नाम से बुटिक भी चलाते हैं।

Advertisement

करोड़ों का बिजनेस
इसके अलावा वो वेलनेस सेंटर खोलने की भी प्लानिंग कर रहे हैं, पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंटे के नाम से उनका प्रोडक्शन हाउस भी हैं, वो खेल, भागमभाग और रक्त जैसी फिल्में भी प्रोड्यूस कर चुके हैं, इसके अलावा सुनील रियल एस्टेट में भी हाथ आजमा रहे हैं, रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी सलाना 1 अरब रुपये तक कमा लेते हैं।