PM नरेन्‍द्र मोदी की पाकिस्‍तानी बहन कमर जहां से मिलिए, राखी बांधने दिल्‍ली पहुंची हैं

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को राखी बांधने हर साल की तरह इस साल भी उनकी पाकिस्‍तानी बहन उनके पास पहुंची हैं । 24 साल से लगातार राखी बांधने वालीं कमर जहां खुद को लकी मानती हैं ।

New Delhi, Aug 14: रक्षाबंधन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को राखी बांधने उनकी एक बहन दिल्‍ली पहुंची हैं । कमर जहां, कराची से कई साल पहले अहमदाबाद में आकर बस गई थीं, वो पिछले 24 साल से वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांध रही हैं । तबसे, जब मोदी बीजेपी के आम कार्यकर्ता हुआ करते थे । कमर जहां,  जो सीधे अहमदाबाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधने के लिए दिल्ली आई हैं । पीएम मोदी से बेहद लगाव रखने वालीं कमर जहां ने बताया कि उन्‍हें कैसा लगता है जब वो प्रधानमंत्री की कलाई पर राखी बांधती हैं ।

Advertisement

बेहद गर्व होता है: कमर जहां
कमर जहां ने पीएम मोदी के साथ उनके भाई बहन के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि जब से मोदी कार्यकर्ता थे तब से वह उनके हाथ पर राखी बांध रही हैं । उन्‍हें बेहद गर्व है कि आज वो अपनी मेहनत और लगन से देश के प्रधानमंत्री बन गए हैं । उन्‍होने कहा कि पीएम मोदी शुरू से ही लोगों के लिए काम करने में विश्वास रखते थे, इससे बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती कि एक प्रधानमंत्री मेरे भाई हैं । उन्‍होने कहा कि यकीनन यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं पीएम मोदी की बहन हूं ।

Advertisement

खास दिल्‍ली आई हैं कमर जहां
प्रधानमंत्री की मुंह बोली बहन कमर जहां ने ये भी बताया कि वो हमेशा से उनके लिए दुआ करती थीं । वह सीएम बने इसके लिए भी और जब पीएम बने तब भी । अब उनकी दुआ है कि उन्हें नोबेल पुरस्कार मिले । उन्होंने हर बार यही दुआ की है कि उनके भाई को और कामयाबी मिले । इस बार 15 अगस्‍त को राखी पड़ रही है, कमर जहां ने कहा कि ये दोहरी खुशी का मौका है । वो जश्न ए आजादी के मौके पर अपने भाई के भाषण को भी सुनेंगी ।

Advertisement

किस्‍मत वाली हूं कि हिंदुस्‍तान में हूं : कमर
कमर जहां ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश हित के लिए बड़े फैसले लिए । उन्‍होने मुस्लिम बहनों को रक्षाबंधन से पहले ट्रिपल तलाक पर बिल लाकर बड़ा तोहफा दिया है, वहीं कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाकर कश्मीर के लोगों को सही मायने में आजादी दी है । कमर जहां ने बताया कि पीएम मोदी उन्हें बेहद प्यार करते हैं और उनकी हर चीज के लिए उनका ख्याल रखते हैं । उन्‍ळोने कहा कि मैं लकी हूं कि हिंदुस्तान में हूं ।