ऑर्टिकल 370 हटने से बौखला गये शोएब अख्तर, लिखी ऐसी बात भारतीयों ने लगा दी क्लास

शोएब अख्तर ने एक बच्चे की तस्वीर ट्वीट की है, जिसकी एक आंख पर चोट है और पट्टी बंधी हुई है, अख्तर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि हम आपकी तरफ से खड़े हैं, ईद मुबारक।

New Delhi, Aug 14 : पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के यू-ट्यूब वीडियो भारत में भी खूब देखे जाते हैं, क्रिकेट को लेकर उनकी सोच फैंस को खूब पसंद आती है, लेकिन अब अख्तर ने ऐसी बात कह दी है, जिससे सोशल मीडिया पर उनका खूब विरोध हो रहा है, दरअसल पाकिस्तानी गेंदबाज ने कश्मीर में ऑर्टिकल 370 हटाये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिस पर खूब विवाद हो रहा है।

Advertisement

अख्तर का विवादित ट्वीट
शोएब अख्तर ने एक बच्चे की तस्वीर ट्वीट की है, जिसकी एक आंख पर चोट है और पट्टी बंधी हुई है, अख्तर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि हम आपकी तरफ से खड़े हैं, ईद मुबारक। इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा हुआ है, आप बलिदान को परिभाषित करते हैं, हम आपकी आजादी की प्रार्थना करते हैं, और जीने के लिये क्या उद्देश्य है, इसके साथ ही उन्होने पोस्ट पर हैशटैग कश्मीर लिखा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रोल
पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने जैसे ही ये ट्वीट किया, भारतीय फैंस ने उनकी जमकर खबर ली, कुछ लोगों ने तो आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया, तो कईयों ने उनके चैनल को अनसब्सक्राइव करने के लिये अभियान चला दिया, सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

अफरीदी और सरफराज भी दे चुके हैं विवादित बयान
आपको बता दें कि अख्तर से पहले पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमज और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी कश्मीर मसले पर विवादित बयान दे चुके हैं, सरफराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अल्लाह से प्रार्थना करता हूं, कि वो इस मुश्किल समय में हमारे कश्मीरी भाइयों की मदद करें। हम उनकी तकलीफ समझते और महसूस करते हैं, पूरा पाकिस्तान उनके साथ खड़ा है, तो शाहिद अफरीदी ने संयुक्त राष्ट्र में इस मुद्दे को उठाये जाने की मांग की थी, हालांकि संयुक्त राष्ट्र ने भी पाक को खरी-खरी सुना दी, जिसके बाद बौखलाया पाकिस्तान बेबस महसूस कर रहा है।