महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का नया अंदाज, हाथ में थामी तलवार, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
जीवा अपनी प्यारी-प्यारी हरकतों की वजह से भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं, धोनी के साथ-साथ उनकी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

New Delhi, Aug 15 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा की चुहलेबाजियां उनके फैंस को खूब पसंद आती है, फिर चाहे वो मैदान के अंदर हो या बाहर दोनों पिता-पुत्री मस्ती करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते, इन सबके बीच जीवा की मम्मी साक्षी भी उनकी प्यारी-प्यारी वीडियोड और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, जीवा का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया स्टार
जीवा अपनी प्यारी-प्यारी हरकतों की वजह से भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं, धोनी के साथ-साथ उनकी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जीवा जो भी करती है, देखने वालों को बहुत पसंद आता है, अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में जीवा का नया अंदाज दिखा, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

फैंसी ड्रेस कांम्पटिशन
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जीवा के स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें सभी बच्चों को फैंसी ड्रेस में आना था, बात जब अपनी प्रतिबा के प्रदर्शन की हो, तो भला माही की बेटी कहां पीछे रहने वाली थी, जब जीवना स्टेज पर पहुंची, तो अपनी चुलबुली अंदाज से उन्होने सबका मन मोह लिया। इस कार्यक्रम में कोई बच्चा गांधी जी बनकर पहुंचा था, तो कोई चाचा नेहरु, तो जीवा झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में नजर आई।

Advertisement

एक हाथ में तलवार दूसरे में ढाल
जीवा के एक हाथ में तलवार को दूसरे में ढाल थी, साथ ही उन्होने पगड़ी भी बांध रखी थी, इस दौरान बच्चों ने नन्हा-मुन्ना राही हूं, देश का सिपाही हूं, गीत भी गाया, जीवा की इस अदा को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/DHONIism/status/1161645548564180992

Advertisement