स्वतंत्रता दिवस पर US दूतावास ने कहा मां तुझे सलाम, वीडियो जबरदस्त  मचा रही धूम

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
ए आर रहमान के मां तुझे सलाम गाने को Joshua Pollock ने निर्देशन किया है, जिसमें वो वायलिन बजाते दिख रहे हैं।

New Delhi, Aug 15 : देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, ऐसे में हर ओर जश्न का माहौल है, आजादी के लिये लड़ाई लड़ने वालों की याद में हर तरफ देशभक्ति के नारे गूंज रहे हैं, तो दूसरी ओर भारत के स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर अमेरिकी दूतावास ने देशभक्ति से लबरेज एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

अमेरिकी दूतावास ने पोस्ट किया वीडियो
स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर अमेरिकी दूतावास ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसने भारतीयों के जश्न को कई गुना और बढा दिया है, दरअसल मशहूर म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान का गाना वंदे मातरम का लेटेस्ट वर्जन पेश किया गया है, जिसमें भारतीयों के अलावा दिल्ली के कनॉट प्लेस को भी बड़ी शान से दिखाया गया है।

Advertisement

मां तुझे सलाम
ए आर रहमान के मां तुझे सलाम गाने को Joshua Pollock ने निर्देशन किया है, जिसमें वो वायलिन बजाते दिख रहे हैं, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ना सिर्फ शेयर किया जा रहा है, बल्कि लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पीएम ने किया देश को संबोधित
आज लालकिले के प्राचीर से लगातार 6ठीं बार तिरंगा फहराते हुए पीएम मोदी ने देश को संबोधित किया, उन्होने ऑर्टिकल 370 से लेकर तीन तलाक मुद्दे पर बात की, साथ ही जल संकट और जनसंख्या को भी अपनी बात कही। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें