सीएम कमलनाथ ने कही ऐसी बात, बीजेपी के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की आंखें छलछला गई

बाबूलाल गौर का हाल-चाल जानने के क्रम में उस समय आईसीयू में भावुक स्थिति बन गई, जब मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनसे कहा कि आप ठीक हो जाइये।

New Delhi, Aug 16 : बढती उम्र और खराब स्वास्थ्य की वजह से आईसीयू में भर्ती बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबू लाल गौर का हाल-चाल जानने सीएम कमलनाथ गुरुवार शाम अस्पताल पहुंचे, सीएम के साथ एमपी के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद थे, कमलनाथ ने बाबूलाल गौर की बहू कृष्णा गौर की मौजूदगी में आईसीयू में जाकर उनका हाल-चाल लिया, फिर उन्होने डॉक्टरों से भी बात की और पूर्व सीएम के बारे में जानकारी ली।

Advertisement

शरीर में होने लगी हरकत
बाबूलाल गौर का हाल-चाल जानने के क्रम में उस समय आईसीयू में भावुक स्थिति बन गई, जब मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनसे कहा कि आप ठीक हो जाइये, एक बार फिर हम जापान यात्रा पर चलेंगे, ये सुनते ही पूर्व सीएम के लगभग बेजान पड़े शरीर में हरकत होने लगी, वो कुछ बोलना चाहते थे, लेकिन बोल नहीं पा रहे थे।

Advertisement

रोने लगे बाबू लाल गौर
मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ आईसीयू में मौजूद रहे जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि जब सीएम उनसे बात कर रहे थे, तो गौर साहब की आंखें छलछला गई, बाद में मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि वो बाबूलाल गौर को काफी पहले से जानते हैं, उम्मीद है कि वो जल्द स्वस्थ्य होकर घर वापस लौटेंगे।

Advertisement

कमलनाथ और बाबूलाल की दोस्ती
मालूम हो कि बाबूलाल गौर जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तो कमलनाथ केन्द्र सरकार में मंत्री हुआ करते थे, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी, दोनों डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के सिलसिले में एक साथ विदेश यात्रा पर भी गये थे, जिसका जिक्र उन्होने इस मुलाकात में भी करने की कोशिश की।