ये चेहरा अब कभी नहीं मुस्‍कुराएगा, सीनियर एंकर के असमय निधन से दूरदर्शन परिवार में शोक

दूरदर्शन की मशहूर और वरिष्‍ठ एंकर नीलम शर्मा का असम निधन हो गया है । इसी साल मार्च महीने में उन्‍हें नारी शक्ति सम्मान से नवाजा गया था ।

New Delhi, 17 Aug: दूरदर्शन का जाना माना चेहरा, एंकर नीलम शर्मा का असमय निधन हो गया है। दूरदर्शन न्यूज के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट से लोगों को इस बारे में बताया गया । इस खबर ने लोगों को अचानक से चौंका दिया । नीलम दूरदर्शन का एक जानामाना चेहरा थीं और कई अहम कार्यक्रम की मुख्‍य एंकर थीं । बताया जा रहा है कि नीलम शर्मा कैंसर से पीड़ित थीं।

Advertisement

20 सालों से दूरदर्शन में काम कर रहीं थीं नीलम
नीलम शर्मा पिछले 20 वर्षों से दूरदर्शन से जुड़ी हुई थीं। खास बात ये कि उन्‍हें इस वर्ष मार्च में ‘नारी  शक्ति’ सम्मान मिला था। एंकर नीलम इसके अलावा भी कई पुरस्कारों से सम्मानित की जा चुकी थीं । उन्‍होने अपने 20 साल के करियर में ‘तेजस्विनी’ से लेकर ‘बड़ी चर्चा’ जैसे कई लोकप्रिय कार्यक्रमों का संचालन किया।

Advertisement

Advertisement

1995 से दूरदर्शन का चेहरा
नीलम शर्मा उस समय से दूरदर्शन का चेहरा हैं जब शायद कई घरों में सिर्फ यही एक चैनल देखा जाता था । 1995 में दूरदर्शन से करियर की शुरुआत करने वालीं नीलम इसी से जुड़ी रहीं , कई कार्यक्रमों के जरिए लोगों तक जानकारी पहुंचाई । नीलम शर्मा के निधन से पत्रकारिता जगत में भी शोक है, अचानक से उनका जाना सभी के लिए शॉक जैसा रहा ।

Advertisement