शॉपिंग मॉल में वेश्यावृत्ति का भंडाफोड़, 17 लड़कियों समेत 24 गिरफ्तार

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस टीम को 7 युवतियां आपत्तिजनक हालत में ग्राहकों के साथ मिली।

New Delhi, Aug 18 : हरियाणा के गुरुग्राम में एक शॉपिंग मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया, पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी कर 2 युवतियों समेत 15 महिलाओं, 7 ग्राहक और स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार किया है, ये मामला पालम विहार थाना इलाके का है, पुलिस के अनुसार स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था।

Advertisement

पुलिस को सूचना
पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें स्पा के नाम पर देह व्यापार करने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई की, सहायक पुलिस आयुक्त उद्योग विहार बिरम सिंह ने फिलहाल इतना ही कहा, कि मामले में जांच जारी है।

Advertisement

गश्त पर थी पुलिस
प्राप्त जानकारी के अनुसार पालम विहार थाना पुलिस कृष्णा चौक पर गश्त कर रही थी, तभी एक मुखबिर ने सूचना दी, कि अंसल प्लाजा शॉपिंग मॉल में बने एवलोन स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति कराई जा रही है, जिसके बाद पेट्रोलिंग टीम को इसकी जानकारी दी गई, पुलिस ने तुरंत स्पा सेंटर में छापेमारी की, उसके पहले एक पुलिस वाले को बोगस ग्राहक बनाकर वहां भेजा गया, सौदा होने के बाद पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को इशारा किया, जिसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी कर दी, स्पा के मैनेजर निरंजन और सेंटर के संचालक आलोक को गिरफ्तार किया गया।

Advertisement

आपत्तिजनक हालत में मिले
एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस टीम को 7 युवतियां आपत्तिजनक हालत में ग्राहकों के साथ मिली, जबकि 9 युवतियां ग्राहकों का इंतजार कर रही थी, पुलिस के अनुसार पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली, तमिलनाडु, मिजोरम, मणिपुर, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना और राजस्थान की रहने वाली हैं, ये सभी दिल्ली और गुरुग्राम में किराये पर रह रही है।