अनुष्‍का शर्मा ने यलो & वाइट बिकिनी में तस्‍वीर की पोस्‍ट तो आया पति विराट कोहली का म‍जेदार कमेंट

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ वेस्‍ट इंडीज में ही हैं, अनुष्‍का इंस्‍टा पर काफी एक्टिव रहती हैं । उनकी एक खास तस्‍वीर पर पति विराट कोहली ने लवली कमेंट किया ।

New Delhi, Aug 19: अनुष्का शर्मा–विराट कोहली, बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का ये कपल काफी सुर्खियों में रहता है । अनुष्‍का इन दिनों पति विराट कोहली के साथ वेस्ट इंडीज में ही हैं और कैरिबियाई देश के जमकर मजे ले रही हैं । अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । अनुष्‍का इस तस्‍वीर पर उनके हबी विराट कोहली ने भी क्‍यूट कमेंट किया है ।

Advertisement

अनुष्‍का की बिकिनी फोटो
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर यलो एंड वाइट स्‍ट्राइप्‍स बिकिनी में तस्‍वीर पोस्ट की है । अनुष्काशर्मा ने अपनी इस फोटो के साथ लिखा है – ‘सन किस्ड एंड ब्लेस्ड।’ अनुष्का शर्मा के ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, उनके लुक की सभी तारीफ कर रहे हैं । इस फोटो को पोस्ट करते ही, यह वायरल हो गई । फोटो पर विराट कोहली ने एक लव इमोजी पोस्‍ट की और अनुष्‍का की तस्‍वीर को भी अपना दिल दे ही दिया ।

Advertisement

फिलहाल अनुष्‍का फ्री हैं
अनुष्का शर्मा इन दिनों किसी बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट में व्‍यस्‍त नहीं हैं, उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ थी, जिसमें वे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं । हालांकि खबर है कि वो अपने उनका प्रोडक्शन हाउस से नेटफ्लिक्स के लिए एक सीरीज प्रोड्यूस कर रही हैं । फिल्‍हाल अनुष्‍का अपना टाइम हस्‍बैंड विराट कोहली के साथ स्‍पेंड कर रही हैं । और फुरसत के इन पलों को अपने फैंस के साथ शेयर भी कर रही हैं ।

फिल्‍फेयर के कवर पर छाई अनुष्‍का
अनुष्‍का शर्मा हाल ही में फिल्‍मफेयर मैगजीन के कवर पर छाई रहीं । उनका बोल्‍ड लुक टॉक ऑफ दि टाउन रहा । अनुष्‍का की शादी के बाद से फैन्‍स उनसे फैमिली बढ़ाने को लेकर भी सवाल पूछते रहते हैं । अनुष्‍का अपने ही अंदाज में फैन्‍स को इसका जवाब भी देती रहती हैं । बहरहाल अनुष्‍का की ये तस्‍वीर जमकर वायरल हो रही है, बिकिनी में उनका लुक बेहद पसंद किया जा रहा है ।