मोदी के मंत्री का बड़ा बयान, 370 हो चुकी पुरानी बात, पीओके पर कही बड़ी बात

मोदी के मंत्री ने ये भी कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में शामिल करने के बाद लोग बेधड़क मुजफ्फराबाद जा सकेंगे।

New Delhi, Aug 19 : मोदी सरकार में मंत्री और जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले जितेन्द्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि जम्मू-कश्मीर से ऑर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद अब बारी पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की है, इसे भी भारत में मिलाएंगे, उन्होने ये भी कहा कि वो खुशकिस्मत हैं, कि वहां से विशेष दर्जा हटाये जाने का काम उनके जीवनकाल में हुआ।

Advertisement

पीओके को भारत में मिलाना है
मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा कि इस ऐतिहासिक कदम के बाद आइये हम पीओके को पाक के अवैध कब्जे से मुक्त कराने और इसे संसद में (साल 1994 में) सर्वसम्मति से पारित प्रस्ताव के अनुरुप देश का अभिन्न हिस्सा बनाने की सकारात्मक सोच के साथ आगे बढते हैं।

Advertisement

बेरोक-टोक मुजफ्फराबाद जाएंगे
मोदी के मंत्री ने ये भी कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में शामिल करने के बाद लोग बेधड़क मुजफ्फराबाद जा सकेंगे, हम दुआ करें, कि हम पीओके को देश में शामिल होने और लोगों को बेरोक-टोक मुजफ्फराबाद (पीओके की राजधानी) जाते देखें।

Advertisement

हम खुशकिस्मत हैं
जम्मू में बीजेपी की ओर से पार्टी ऑफिस में जम्मू-कश्मीर के मौजूदा सामाजिक राजनीतिक स्थिति पर एक बैठक को संबोधित करते हुए जितेन्द्र सिंह ने कहा, कि हम खुशकिस्मत हैं, कि ये विशेष दर्जा रद्द किये जाने का काम हमारे जीवनकाल में हुआ, ये हमारी तीन पीढियों के बलिदान के कारण संभव हुआ।

अब्दुल्ला, मुफ्ती की गिरफ्तारी पर क्या कहा
जितेन्द्र सिंह ने जम्मू-कश्मीर को दो केन्द्र शासित प्रदेश में बांटने और ऑर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद कुछ नेताओं को नजरबंद किये जाने पर कहा, कि इसे अनावश्यक ही बड़ा मुद्दा बनाया जा रहा है, ये लोग जिम में पसीना बहा रहे हैं, पुस्तकें पढ रहे हैं, यहां तक कि हॉलीवुड की फिल्में ऑर्डर कर रहे हैं और देख रहे हैं।