50 सालों का साथ छूटा, रजत शर्मा का अरुण जेटली के निधन पर बेहद इमोशनल ट्वीट

जेटली ने रजत की शादी अपने बंगले पर रचाई और बाद में उनके टीवी करिअर में भी भरोसेमंद दोस्त की तरह हमेशा साथ निभाया। समय – समय पर रजत शर्मा जेटली के पत्रकार दोस्‍त के रूप में सामने आते रहे हैं ।

New Delhi, Aug 24: 67 साल की उम्र में अरुण जेटली की सांसें थम गई, लंबी बीमारी से जूझ रहे जेटली का यूं जाना दुखी कर रहा है । उनकी सेहत की दुआ मांग रहे उनके समर्थक, परिवार जन, मित्रगण बेहद शोक में हैं । उनके निधन की खबर ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को भी गहरा सदमा दिया है, उनके निधन की खबर सुनकर अमित शाह हैदराबाद से दिल्‍ली लौट रहे हैं । जेटली के निधन पर उनके परम मित्र रहे रजत शर्मा ने एक बेहद इमोशनल ट्वीट किया है ।

Advertisement

रजत शर्मा ने दी श्रद्धांजलि
इंडिया टीवी लन्‍यूज चैनल के हेड रजत शर्मा अरुण जेटली के बचपन के मित्र रहे हैं । उन्‍होने उनके निधन पर ट्वीट किया, उन्‍होने लिखा – अरुण जेटली मेरे परम मित्र थे । हमारी मित्रता पांच दशक पुरानी थी । उनके निधन से मैं मर्माहत हूं । ईश्वर उनके परिवार को दुख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करें ।  जेटली एक कुशल प्रशासक, एक विज्ञ विधिवेत्ता, और एक निष्कलंक राजनेता थे ।  परमेश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें ।

Advertisement

Advertisement

रजत शर्मा और अरुण जेटली की दोस्‍ती
रजत शर्मा और अरुण जेटली बेहद पुराने मित्र हैं । खुद रजत शर्मा ने अपने पॉपुलर टीवी शो आप की अदालत में दोस्‍ती के किस्‍से साझा किए थे । बताया जाता है कि अरुण जेटली हमेशा से ही रजत शर्मा के मददगार रहे । जानकारी के अनुसार बताते हैं कि जेटली ने रजत की शादी अपने बंगले पर रचाई और बाद में उनके टीवी करिअर में भी भरोसेमंद दोस्त की तरह हमेशा साथ निभाया। समय – समय पर रजत शर्मा जेटली के पत्रकार दोस्‍त के रूप में सामने आते रहे हैं ।

चुनाव के बाद लिखा था एक ब्‍लॉग
इस बार लोकसभा चुनाव में अरुण जेटली भागीदार नहीं रहे । उन्‍होने ना चुनाव लड़ा और ना ही चुनाव प्रचार का हिस्‍सा रहे । शपथ ग्रहण समारोह से भी वो नदारद ही रहे, इसकी वजह उनकी सेहत बताई गई । उस समय रजत शर्मा ने एक ब्‍लॉग के जरिए आशा जताई थी कि जेटली फिर से सेहतमंद होंगे और राजनीतिक जीवन में वापसी करेंगे । उन्‍होने लिखा था – ‘मैं जेटली को अपने छात्र जीवन के दिनों से जानता हूं। उनके पास बीमारी से लड़ने के लिए जरूरी दृढ़ संकल्प और इच्छा शक्ति है। यहां तक कि जब वह चुनाव प्रचार के दौरान अस्वस्थ थे, तब भी उन्होंने पूरे जोश के साथ पार्टी के लिए काम किया। मेरा मानना है कि जेटली ज्यादा समय तक राजनीति से दूर नहीं रहेंगे। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और सक्रिय राजनीति में नजर आएंगे।’