अफरीदी के कश्मीर बयान से भड़के गौतम गंभीर, मुंहतोड़ जबाव से कर दी बोलती बंद

गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, साथियों इस तस्वीर में शाहिद अफरीदी, शाहिद अफरीदी से पूछ रहे हैं, कि शाहिद अफरीदी को शर्मिंदा करने के लिये क्या करना चाहिये।

New Delhi, Aug 29 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी के एलओसी का दौरा करने की बात कहने पर फटकार लगाई है, आपको बता दें कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से हाल ही में अनुच्छेद 370 हटाने का ऐलान किया है, जिसके बाद अफरीदी ने कहा था कि वो कश्मीर के लोगों के साथ खड़े हैं, इस बात को जाहिर करने के लिये वो नियंत्रण रेखा का दौरा करेंगे।

Advertisement

गंभीर का ट्वीट
गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, साथियों इस तस्वीर में शाहिद अफरीदी, शाहिद अफरीदी से पूछ रहे हैं, कि शाहिद अफरीदी को शर्मिंदा करने के लिये क्या करना चाहिये, ताकि इसमें कोई शक ना रह जाए, कि शाहिद अफरीदी ने बड़ा होने से इंकार कर दिया है, मैं उनकी मदद के लिये ऑनलाइन किंडरगार्डन ऑर्डर कर रहा हूं।

Advertisement

इमरान ने की थी घोषणा
इससे पहले बौखलाये पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने घोषणा की थी, कि कश्मीर के लोगों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिये उनके देश हर सप्ताह तीस मिनट का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इमरान पूरी दुनिया में मदद मांगते फिर रहे हैं, लेकिन कोई भी उनकी मदद करने को तैयार नहीं है।

Advertisement

अफरीदी का ट्वीट
बुधवार को शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, पीएम इमरान खान द्वारा कश्मीरियों के समर्थन के लिये शुरु किये गये कश्मीर आवर कार्यक्रम को समर्थन दें, मैं शुक्रवार दोपहर 12 बजे इसके लिये मजार-ए-कायद (मोहम्मद अली जिन्ना की मजार) पर उपस्थित रहूंगा, उन्होने कहा कि कश्मीरी भाइयों के समर्थन के लिये मेरे साथ जुड़ें, 6 सितंबर को मैं शहीदों के घर का दौरा करुंगा और जल्द ही एलओसी भी जाऊंगा।

Advertisement