रानू मंडल का नया वीडियो मचा रहा तहलका, सुरीली आवाज से पूरा हॉल गूंज उठा

इसके बाद उनकी गायिकी के लिए उन्‍हें हिमेश रेशमिया ने मुंबई बुलाया और बकायदा स्‍टूडियो में गाना रिकॉर्ड कर फिल्‍म में लॉन्‍च कर दिया । अब खबर हैं कि बॉलीवुड से कई म्‍यूजिक डायरेक्‍टर उनके साथ काम करना चाहते हैं ।

New Delhi, Aug 29 : रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर बसर करने वालीं रानू मंडल आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है । लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने को बेताब हैं, उनसे मिलने को बेकरार हैं । रानू मंडल के एक वीडियो ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया, इसकी ताकत दुनिया को दिखा दी । कैसे एक छोटे से वीडियो ने रानू मंडल को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया । रानू का अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है । ये वीडियो उनके पहले स्‍टेज परफॉर्मेंस का कहा जा सकता है ।

Advertisement

रानू मंडल का पहला स्‍टेज शो
राणाघट की रानू मंडल आज मुंबई में भी जाना माना नाम बन गई हैं, बॉलीवुड में एंट्री के बाद उन्‍हेंपूरा देश जानने लगा है । रानू मंडल का एक और नया वीडियो तहलका मचा रहा है । इसे उनकी पहली स्‍टेज परफॉर्मेंस कहा जा सकता है । एक बड़े से हॉल में रानू ने गाकर सबका दिल जीत लिया । पूरा हॉल उनकी मधुर आवाज से गूंज उठा, तालियों की गड़गड़ाहट साफ बता रही थी कि रानू की आवाज लोगों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही है ।

Advertisement

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B1uuBVuhej2/?utm_source=ig_embed

रातों रात बन गईं स्‍टार
रेलवे स्‍टेशन पर एक शख्‍स ने रानू को सुरीली आवाज में गाते सुना तो उनको वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्‍ट कर दिया । वीडियो वायरल हुआ तो कुछ अन्‍य लोग भी उनकी मदद को आगे आए । रानू सुर्खियों में आई जब एक ग्रुप ने उनका मेकओवर कर तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर डालीं । इसके बाद उनकी गायिकी के लिए उन्‍हें हिमेश रेशमिया ने मुंबई बुलाया और बकायदा स्‍टूडियो में गाना रिकॉर्ड कर फिल्‍म में लॉन्‍च कर दिया । अब खबर हैं कि बॉलीवुड से कई म्‍यूजिक डायरेक्‍टर उनके साथ काम करना चाहते हैं ।

https://www.instagram.com/p/B1ljeKUBXFt/

रानू मंडल के बढ़ रहे हैं फैन
रानू मंडल अब सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं, उनके नाम से कुछ इंस्टाग्राम पेज भी बन गए हैं, लोग इन्‍हें फॉलो कर रहे हैं । रानू के एक फैन पेज ने ही उनके स्‍टेज शो के वीडियो को शेयर किया है । वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि ये रानू का पहला स्टेज शो है जो पश्चिम बंगाल के नवद्वीप में आयोजित हुआ है । वीडियो में रानू के साथ वो शख्‍स भी हैं जिन्होंने रानू का वीडियो बनाया था  । रानू मंडल की किस्‍मत पर आज सबको रश्‍क हो रहा है लेकिन एक दिन वो भी था जब वो एक समय के खाने को तरस रहीं थीं । रानू के अच्‍छे दिन अभी तो शुरू ही हुए हैं ।

https://www.instagram.com/p/B1gQGgVhCXr/

https://www.instagram.com/p/B1f3ooGBhsi/