BJP नेताओं के निधन पर प्रज्ञा के अटपटे बयान से बीजेपी शीर्ष नाराज, दे दी चेतावनी

साध्‍वी प्रज्ञा के अटपटे बयान बीजेपी को हर बार मुसीबत में डाल देते हैं । पिछले दिनों ही उनका ‘मारक शक्ति’ वाला बयान खूब चर्चा में रहा, अब BJP की ओर से इसे लेकर साध्‍वी को चेताया गया है ।

New Delhi, Aug 30: साध्‍वी प्रज्ञा और उनके बोल, वो कब क्‍या बोल जाएं, किसी को नहीं पता । कभी गाय के मूत्र पर बयान देकर विवादों में आना तो कभी नाथूराम गोडसे की तारीफ कर पार्अी की किरकिरी करना । वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं के निधन को लेकर अजीबो गरीब बयान देना । भोपाल से सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ने लगातार पार्टी की किसी ना किसी मुद्दे को लेकर किरकिरी करा रही हैं ।  पार्टी की ओर से प्रज्ञा को एक बार फिर नसीहत दी गई है कि वो जरा संभलकर बोलें ।

Advertisement

विवदित टिप्‍पणी से बचे : बीजेपी
बीजेपी की ओर से साध्‍वी प्रज्ञा को नसीहत दी गई है कि वो किसी भी तरह के विवादित बयान देने से बचें । पार्टी की ओर से ये कदम तब उठाया गया है जब पिछले दिनों भापाल में साध्‍वी प्रज्ञा ने एक शोक सभा में बीजेपी नेताओं के निधन को विपक्ष की मारक शक्ति से जोड़ दिया था । पार्टी ने लगातार अपने तीन बड़े नेताओं को खोया है, सुषमा स्‍वराज, बाबू लाल गौर और अरुण जेटली । इन्‍हीं को लेकर साध्‍वी ने ऐसा अटपटा बयान दिया था ।

Advertisement

साध्‍वी का बयान
दरअसल साध्‍वी प्रज्ञा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कह रहीं थीं कि विपक्ष के नेता भाजपा वालों पर ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसकी वजह से बीजेपी के नेता दुनिया छोड़कर जा रहे हैं । अब ऐसे बयान का क्‍या होना था, पार्टी की फजीहत हुई सो अगल उल्‍टा विपक्ष को भी एक मुद्दा मिल गया, पार्टी को घेरने का । ऐसे में पार्टी की ओर से सख्‍त चेतावनी की जरूरत थी, जो कि साध्‍वी प्रज्ञा को इससे पहले भी दी जा चुकी है ।

Advertisement

BJP नेताओं के निधन पर ये क्या बोल गईं साध्वी प्रज्ञा ? सुनिए

BJP नेताओं के निधन पर ये क्या बोल गईं साध्वी प्रज्ञा ? सुनिए

Posted by India Trending Now on Monday, August 26, 2019

प्रज्ञा को नसीहत और हिदायत
सूत्रों के अनुसार पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से साध्वी प्रज्ञा को नसीहत दी गई है और बेवजह की बयानबाजी और विवादित बयान देने से बचने को कहा गया है । इसके साथ ही आगे इस तरह के बयान ना दोहराने की हिदायत भी दी गई है । आपको बता दें साध्वी प्रज्ञा इससे पहले मुंबई हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मी हेमंत करकरे, महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर पार्टी की जमकर किरकिरी करवा चुकी हैं । इन बयानों पर उन्‍हें बाद में माफी मांगनी पड़ी थी ।