Video: हिमेश रेशमिया के साथ रानू मंडल के दूसरे गाने की रिकॉर्डिंग आई सामने, ‘तेरी मेरी कहानी’ भी भूल जाएंगे

करोड़ों लोगों ने गाने का वीडियो सुना और प्‍यार दिया । रानू को अब सटेज शोज के भी ऑफर मिल रहे हैं और दूसरी फिल्‍मों में गाने के ऑफर भी आ रहे हैं ।

New Delhi, Aug 31: रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के लिए एक और गाना रिकॉर्ड किया है, इस गाने में उनकी आवाज पहले से भी ज्‍यादा मदहोश करने वाली है । गाने को हिमेश ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया । हिमेश ने बताया कि पहला गाना सुपरहिट रहा इसलिए वो रानू को एक और गाना दे रहे हैं । हिमेश के साथ रानू का ये गाना फिल्‍म का बैकग्राउंड म्‍यूजिक भी रहेगा । नए गाने का टाइटल ‘आदत’ है । यह गाना भी फिल्‍म ‘हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर’ में सुनाई देगा ।

Advertisement

रेशमिया ने किया पोस्‍ट
म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हिमेश रेशमिया ने इस गाने की रिकॉर्डिंग शेयर करते हुए लिखा –  ‘तेरे मेरीकहानी के जबरदस्‍त सुपरहिट होने के बाद हमने रानू मंडल की रूहानी अवाज में ‘हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर’ का एक और गाना ‘आदत’ रिकॉर्ड किया है । ये है इस गाने की झलक, ये आलाप और पीछे से आ रही आवाज ‘हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर’ का थीम म्‍यूजिक होगी । आपके प्‍यार और सपोर्ट के लिए धन्‍यवाद।’

Advertisement

रानू मंडल की बढ़ती फैन फॉलोइंग
रानू मंडल सोशल मीडिया पर एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं, उनके फैन्‍स लगातार बढ़ते जा रहे हैं । उनके गाने तेरी मेरी कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया । करोड़ों लोगों ने गाने का वीडियो सुना और प्‍यार दिया । रानू को अब सटेज शोज के भी ऑफर मिल रहे हैं और दूसरी फिल्‍मों में गाने के ऑफर भी आ रहे हैं । रानू मंडल की आवाज बॉलीवुड में सबको बेहद इंप्रेस कर रही है ।

किस्‍मत पलट गई
बंगाल के राणाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाना गाकर, भख मांगने वाली रानू आज सेलेब्‍स के बीच खड़ी नजर आती हैं । आत्‍म विश्‍वास के साथ गाना गाती नजर आती हैं । रानू मंडल की किस्‍मत पलटने वाले शख्‍स का नाम अतींद्र चक्रबर्ती है जिसने उन्‍हें गाते हुए सुना और वीडियो बनाकर अपलोड कर दिइया । नहीं पता था कि उनकी एक छोटी सी पहल रानू की पूरी जिंदगी बदलकर रख देगी । अतींद्र फिल्‍हाल रानू के साथ ईवेंट वगैरह में नजर भी आते हैं ।