आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को देख यूजर्स कर रहे अजब-गजब कमेंट, सबसे ज्यादा आ रहा रणबीर का नाम

इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, दुल्हन वाली फीलिंग, आलिया की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ की है।

New Delhi, Sep 01 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शनिवार को अपने ब्राइडल लुक से अपने फैंस को चौंका दिया, उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक एड शूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो एक दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं, लाल रंग के लहंगे में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही हैं, अपने लुक को आलिया ने हल्के मेकअप और एमरेल्ड की एक नेकलेस के साथ कंप्लीट की है।

Advertisement

दुल्हन वाली फीलिंग
इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, दुल्हन वाली फीलिंग, आलिया की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ की है, वहीं इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, रणबीर दुल्हन ले जाएंगे, तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा दूल्हा तो रणबीर ही है।

Advertisement

शादी की तैयारी
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ महीनों से डेट कर रहे हैं, दोनों बीते कुछ दिनों से अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, इन दिनों इस जोड़ी की चर्चाएं हर तरफ है, दोनों के बारे में कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं।

Advertisement

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग
हालांकि इस मामले में अब तक आधिकारिक किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है, ये जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है, इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है।