शादी के बाद बदल गई इस क्रिकेटर की किस्मत, पहली ही सीरीज में रच दिया इतिहास

युवा क्रिकेटर हनुमा विहारी ने इसी साल मई में अपनी प्रेमिका प्रीतिराज येरुवा से शादी की है, दोनों लंबे समय से डेट कर रहे थे।

New Delhi, Sep 02 : टीम इंडिया के नये बल्लेबाज हनुमा विहारी के लिये वेस्टइंडीज दौरा काफी सफल रहा, उन्होने दोनों टेस्ट मैचों में अपनी धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया, इस टेस्ट सीरीज में वो टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे, दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शतक लगाने वाले विहारी ने दूसरी पारी में भी नाबाद अर्धशतक लगाया। आपको बता दें कि हनुमा ने हाल ही में शादी की है, कहा जा रहा है कि शादी के बाद उनकी किस्मत बदल गई है।

Advertisement

मई में शादी
युवा बल्लेबाज हनुमा ने इसी साल मई में अपनी प्रेमिका प्रीतिराज येरुवा से शादी की है, दोनों लंबे समय से डेट कर रहे थे, दोनों की शादी तेलुगू रीति-रिवाज से हुई, तब उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो सफेद शेरवानी और सिल्क की धोती में नजर आ रहे थे, वहीं उनकी पत्नी लाल और क्रीम कलर की कांजीवरम साड़ी में थी। विहारी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, तुम्हारे चेहरे पर इस हंसी को बनाये रखने का वादा करता हूं, आई लव यू, आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया ।

Advertisement

पिछले साल डेब्यू
आपको बता दें कि हनुमा विहारी ने पिछले साल ही टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था, सितंबर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में उन्होने पहला टेस्ट मैच खेला था, उन्होने पहले ही अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में 56 रनों की शानदार पारी खेली थी, जिसके बाद कहा जाने लगा था कि आने वाले दिनों में वो बड़े क्रिकेटर बनकर उभर सकते हैं।

Advertisement

ओपनिंग भी कर चुके हैं
इंग्लैंड दौरे के बाद हनुमा विहारी को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी टीम में चुना गया था, इस सीरीज में उन्होने टीम की जरुरत के हिसाब से सलामी बल्लेबाजी भी की थी, और अपनी बल्लेबाजी से छाप भी छोड़ी थी, टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में पहली बार हराकर टेस्ट सीरीज जीती थी। आईपीएल में हनुमा दिल्ली कैपिटल्स टीम में शामिल हैं, हालांकि यहां उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।