रानू मंडल को मिला अपना घर, क्‍या सलमान ने दिया? अतीन्‍द्र चक्रबर्ती ने बताया सच

रानू मंडल को लेकर एक खबर लगातार सुर्खियों में है, और वो ये कि रानू को सलमान ने 55 लाख का घर गिफ्ट किया है । अब ये खबर कितनी सच है ये बता रहे हैं अतींद्र कचक्रबर्ती ।

New Delhi, Sep 02 : रातों रात बनीं वायरल सेंसेशन रानू मंडल अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं । रेलवे स्‍टेशन पर गुजर बसर कर रहीं रानू मंडल की खुशी को कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता, उनके साथ जो हुआ है वो शायद ही किसी के साथ होता हो । रानू मंडल की मदद के लिए कई लोग सामने आए हैं, मदद ही नहीं उन्‍हें गाने के भी एक के बाद एक कई ऑफर मिल रहे हैं । रानू ने हिमेश रेशमिया के साथ भी दो गाने रिकॉर्ड कर दिए हैं । पिछले दिनों से खबर आ रही है कि रानू को सलमान ने एक घर गिफ्ट किया है । अब इस पर उनके मैनेजर अतीन्‍द्र चक्रबर्ती का बयान आया है ।

Advertisement

घर देने की बात महज अफवाह
अतींद्र चक्रबर्ती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘यह सब झूठी खबरें हैं। मुझे इस तरह कीअफवाहों के कई फोन कॉल्स मिले हैं। ना तो सलमान खान ने उन्हें घर दिया है और ना ही कोई ऑफर मिला है। असल में राणाघाट स्थानीय प्रशासन ने रानू मंडल को घर दिया है। जिस चैनल ने उन्हें स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लाइव प्रदर्शन करने का मौका दिया है उन्होंने ही आधार कार्ड बनवाने में मदद की है।’

Advertisement

गाने के ऑफर
अतींद्र ने ये भी बताया कि रानू मंडल को सिंगिंग के ढेर सारे ऑफर मिल रहे हैं । उन्होंने बताया कि ‘एक दिन पहले ही हमें एआर रहमान के ऑफिस से फोन आया। सोनू निगम भी रानू मंडल के साथ गाना चाहते हैं। फिलहाल हम इस पर ध्यान दे रहे हैं।’ आपको बता दें अतींद्र चक्रबर्ती वही शख्‍स हैं जिन्‍होने रानू मंडल को गाते हुए सुना और उनकी आवाज को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दिया । अतीन्‍द्र रानू के साथ ही काम कर रहे हैं, वो उनके मैनेजर की तरह उनके साथ हमेशा मौजूद रहते हैं ।

Advertisement

रानू मंडल बेहद खुश हैं
एक इंटरव्यू में रानू मंडल ने खुद को मिल रही इस प्रसिद्धि पर कहा कि – ‘यह देखकर अच्छा लगता है कि लोग मुझसे प्यार कर रहे हैं और मेरे साथ काम करना चाहते हैं। मेरा सारा काम अतींद्र ही देख रहा है। इस उम्र में यह सब समझना काफी कठिन है। मेरे पास तो फोन तक नहीं है इसलिए वही मुझे गाइड कर रहा है। वह मेरे बेटे की तरह ध्यान रख रहा है।’ रानू ने आगे कहा – ‘अच्छे दिन हों या बुरे दिन, संगीत ने हमेशा मुझे प्रेरित किया है। मुझे गाने से प्यार है। एक यही चीज है जो मैं कर सकती हूं। लता जी के गाने हमेशा मुझे प्रेरित करते हैं। जब तक अतींद्र ने मेरा वीडियो नहीं बनाया था मेरी जिंदगी बहुत मुश्किलों भरी थी।’