अंबानी के घर जब एक ही छत के नीचे आए अमिताभ-रेखा, सालों बाद ऐसे हुआ आमना-सामना

अमिताभ-रेखा के अलावा यहां कई और फिल्‍मी सितारे भी नजर आए । रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने भी सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा । दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल और हैप्‍पी नजर आए ।

New Delhi, Sep 03: गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर मुंबई में धूम मची है, वैसे तो ये देश भर में मनाया जाने वाला पर्व है लेकिन महाराष्‍ट्र में इसकी बात ही अलग है । बड़े-बड़े फिल्‍मी सितारे अपने घर गणेश जी को स्‍थापित करते हैं, जिसका जश्‍न ही कुछ अलग होता है । अंबानी परिवार में भी हर साल की तरह इस वर्ष भी बप्‍पा आए । एंटीलिया में सितारों का मेला लगा, अंबानी परिवार ने गणेश स्‍थापना के इस मौके पर बॉलीवुड, क्रिकेट, राजनीति और बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तियों को बुलाया था ।

Advertisement

अमिताभ – रेखा भी हुए शामिल
अंबानी परिवार के आवास पर इस फंक्शन में आकर्षण का केन्‍द्र रहे अमिताभ बच्चन और रेखा । अमिताभ यहां अपनी पत्नी जया और बहू-बेटे के साथ नजर आए तो वहीं रेखा अपने एवरग्रीन स्टाइल में बेहद खूबसरूत साड़ी में अकेले ही नजर आईं । सभी की निगाहें अमिताभ – रेखा पर ही टिकी रहीं । हालांकि हर बार की तरह इस बार भी दोनों आमने-सामने आने से बचते रहे ।

Advertisement

रेखा लग रहीं थीं बेहद खूबसूरत
इटर्नल ब्‍यूटी रेखा गोल्डन और पर्पल साड़ी पहन पहुंची थीं । उन्होंने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था । वहीं अमिताभ भी ऑफ व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने नजर आए । उनके साथ जया भी हमेशा की तरह एलीगेंट लुक में दिखीं । अमिताभ-रेखा के अलावा यहां कई और फिल्‍मी सितारे भी नजर आए । रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने भी सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा । दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल और हैप्‍पी नजर आए । वहीं करण जौहर खास मल्‍टी कलर प्रिंट एथनिक कुर्ते पायजामे में नजर आए ।

Advertisement

खेल जगत से भी जुटे सितारे
मुकेश अंबानी के सबसे करीबी और क्रिकेट के दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर यहां अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे । बेटी सारा और बेटा अर्जुन अपने पिता की ही तरह शानदार दिख रहे थे । यहां हरभजन सिंह पत्‍नी और बेटी के साथ दिखे तो वहीं यूवी अपनी मॉम के साथ नजर आए । जहीर खान पत्‍नी सागरिका के साथ पहुंचे तो वहीं हार्दिक पांड्या भी कूल लुक में नजर आए ।