रानू मंडल की हैट्रिक, हिमेश रेशमिया के साथ तीसरा गाना रिकॉर्ड, सुनकर मदहोश हो जाएंगे

सोशल मीडिया की सनसनी रानू मंडल का एक और गाना तहलका मचा रहा है । हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें अपने क्‍लासिक सॉन्‍ग आशिकी के रिप्राइज वर्जन  में गाने का मौका दिया है ।

New Delhi, Sep 03: रानू मंडल अपने तीसरे गाने के साथ बालीवुड में हैट्रिक लगा रही है । हिमेश रेशमिया ने उनके साथ अपना तीसरा गाना रिकॉर्ड किया है । रेशमिया ने इस गाने की एक झलक अपने इंस्‍टागा्रम पर पोस्‍ट की । रानू का अंदाज देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे । उनके उस गाने की याद और उनकी वो तस्‍वीर भी याद आ जाएगी जो पहली बार रेलवे स्‍टेशन से आई थी ।

Advertisement

रानू मंडल के साथ एक और गाना रिकॉर्ड
10 साल तक दर-दर की ठोकरें खाने वालीं रानू मंडल, गाना गाकर पेट भरने के लिए पैसे जुटानेवालीं रानू मंडल की किस्‍मत ऐसी पलटी मारेगी कौन जानता था । आज उनकी आवाज ही उनकी पहचान बन चुकी है । यही वजह है कि हिमेश उनके साथ एक के बाद एक गाने रिकॉर्ड कर रहे हैं । और ये गाना तो हिमेश का क्‍लासिक सॉन्‍ग है, जिसे रानू से गवाकर उन्‍होने ये बता दिया है कि वो रानू की आवाज के दीवाने हो चुके हैं ।

Advertisement

हिमेश ने गाने की झलक पोस्‍ट की
फिल्‍म हैप्‍पी हार्डी और हीर के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘आदत’ गाने के बाद अब हिमेश ने रानू मंडल का तीसरा गाना शेयर किया है, नए गाने में रानू मंडल की हंसी आपका मन मोह लेगी, बेबाक, बिंदास और आत्‍मविश्‍वास से भरपूर दिख रहीं रानू मंडल किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं । रानू जहां गाना खूब मजे लेकर गा रही हैं तो वहीं हिमेश उनके बगल में खड़े होकर अपने गाने को नए अंदाज में सुनकर खुश होते दिख रहे हैं ।

हिमेश ने किया फैन्‍स का धन्‍यवाद
हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल का ये गाना शेयर करते हुए लिखा – ‘आने वाले गाने ‘आशिकी में तेरी‘ की झलक । रानू जी की बहुमुखी प्रतिभा और उनका आत्मविश्वास हर गाने के साथ बढ़ रहा है । आप सभी का धन्यवाद उनके चेहरे पर ये मुस्कान लाने के लिए।’ आपको बता दें हिमेश का ये गाना 13 साल पहले यानी 2006 में रिलीज हुई फिल्म ’36 चाइना टाउन’ के गाने ‘आशिकी में तेरी’ का रीमेक है । गाने के लेटेस्ट वीडियो में भी रानू आलाप देती हुई नजर आ रही हैं । वहीं बैकग्राउंड में ओल्‍ड ‘आशिकी में तेरी’ का म्यूजिक प्ले हो रहा है ।