पाकिस्तानी गेस्ट पर भड़के अर्णब गोस्वामी, एनडीटीवी और राहुल गांधी को भी लपेटा, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
पाकिस्तानी गेस्ट द्वारा बार-बार एनटीडीवी के रिपोर्ट का जिक्र करने पर अर्णब गोस्वामी ने कहा, कौन एनडीटीवी, क्या एनडीटीवी होती है।

New Delhi, Sep 05 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो न्यूज चैनल रिपब्लिक का क्लिप है, जिसमें चैनल के स्टार एंकर और एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी बहस करते दिख रहे हैं, अपने तीखे और बेबाक बयानों के लिये जाने-जाने वाले अर्णब ने इस वीडियो में पाकिस्तान के साथ- साथ एनडीटीवी को लेकर भी ऐसी बात कही है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
दरअसल रिपब्लिक टीवी पाकिस्तानी रेल मंत्री के पाव आध पाव के परमाणु बम वाले बयान पर बहस कर रहा था, चैनल ने इस बहस में हिस्सा लेने के लिये पाकिस्तान के भी कुछ अतिथियों को शामिल किया था, पाकिस्तानी गेस्ट बार-बार एनडीटीवी की रिपोर्ट का जिक्र कर रहे थे।

Advertisement

अर्णब ने क्या कहा
पाकिस्तानी गेस्ट द्वारा बार-बार एनटीडीवी के रिपोर्ट का जिक्र करने पर अर्णब गोस्वामी ने कहा, कौन एनडीटीवी, क्या एनडीटीवी होती है, मैंने नहीं सुना है, ऐसा कोई भारतीय चैनल है, तुम पाकिस्तानियों को सिर्फ एनडीटीवी राहुल गांधी ही अच्छे लगते हैं क्या, इसके अलावा और किसी का जिक्र नहीं कर सकते।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
आपको बता दें कि अर्णब गोस्वामी ने कई सालों तक एनडीटीवी में नौकरी की है, वो वहां रिपोर्टिंग और एंकरिंग करते थे, वो चैनल के मुख्य चेहरों में शामिल थे, हालांकि अब वो ऐसा बयान दे रहे हैं, अर्णब का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर अजब-गजब बयान दे रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Dikshapandey22/status/1169246238383820800

Advertisement